scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kalki 2898 AD: टूटेगा 'फाइटर' का रिकॉर्ड, मिलेगी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग, इतिहास रच पाएगी प्रभास की फिल्म?

Kalki 2898 AD Box Office Prediction: प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। मूवी रिलीज होते ही छा गई है। ऐसे में चलिए एक नजर डालते हैं कि फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है।
Written by: Rahul Yadav | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 27, 2024 12:12 IST
kalki 2898 ad  टूटेगा  फाइटर  का रिकॉर्ड  मिलेगी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग  इतिहास रच पाएगी प्रभास की फिल्म
'कल्कि 2898 एडी' हुई रिलीज। (Photo- X/Fan Page)
Advertisement

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में अब वो इंतजार भी खत्म हो गया है। फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इसमें कमल हासन भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म रिलीज होते ही छा गई है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोग जबरदस्त रिस्पांस दे रहे हैं। इसका डंका ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी बज रहा है। इन सबके बीच सबकी नजर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन पर टिकी हुई है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म साउथ के साथ-साथ हिंदी में भी अच्छी खासी कमाई कर सकती है। माना जा रहा है कि ये 'फाइटर' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

सोशल मीडिया पर प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की परफॉर्मेंस की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। 'कल्कि' के कुछ सीन्स भी हैं, जिन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा है। जैसे- 'महाभारत का सीक्वंस।' सैकड़ों पॉजिटिव रिस्पांस और रिव्यू के बीच कहा जा रहा है कि फिल्म का हिंदी वर्जन रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

Advertisement

हिंदी में की बंपर बुकिंग

ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि 'कल्कि 2898 एडी' के हिंदी वर्जन ने एडवांस बुकिंग में अच्छा खासा कलेक्शन किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए नेशनल चेंस में कुल 1.25 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस बुकिंग में बुक हुए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले एडवांस बुकिंग में इतना ही आंकड़ा 'आर्टिकल 370' का था। लेकिन, मामला तो टिकट के प्राइज का है। बाद में सिनेमा डे सेलिब्रेशन के चक्कर में 'आर्टिकल 370' के टिकट 99 रुपए में बिकने लगे थे। वहीं, 'कल्कि 2898 एडी' का टिकट प्राइज नॉर्मल है। मल्टीप्लेक्स में इसके टिकट की कीमत 250 रुपए से 2000 रुपए के बीच है।

'फाइटर' को दे सकती है टक्कर

इसके साथ ही माना जा रहा है कि प्रभास की फिल्म 'कल्कि' ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को टक्कर दे सकती है। 'फाइटर' हिंदी में साल 2024 की सबसे बड़े ओपनिंग लेने वाली फिल्म रही है। इसने पहले दिन 24.60 करोड़ का बिजनेस किया था। ऐसे में माना जा रहा है कि 'कल्कि' इसे टक्कर दे सकती है और इसके रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर नया आंकड़ा सेट कर सकती है। खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म कितना कलेक्शन कर सकती है।

Advertisement

रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ का मिल सकता है फायदा

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल सकता है। क्योंकि इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। इसकी रिलीज डेट दो बार पोस्टपोन हो चुकी थी। इस पर लोगों नजर इसलिए टिकी थी क्योंकि फैंस प्रभास को रिबेल स्टार के तौर पर वापसी करते हुए देखना चाहते थे। 'आदिपुरुष' की फ्लॉप के बाद फैंस को काफी निराशा हुई थी। इसके बाद 'सालार' को रिलीज किया गया, जिसकी हिट से लोगों के मन में पॉजिटिविटी आई कि 'कल्कि 2898 एडी' में भी कुछ अलग देखने के लिए मिल सकता है। माना जा रहा था कि प्रभास की कमाल की परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलने वाली है। कहीं ना कहीं मेकर्स इन बातों पर खरा उतरे भी हैं। बहरहाल, देखते हैं फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती है और किसका रिकॉर्ड तोड़ती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो