scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Mirzapur Season 3: क्या जिंदा हैं मुन्ना भैया? कौन होगा मिर्जापुर का नया किंग? कब और कहां देखें मोस्ट अवेटेड सीरीज, Cast, Release Date, Story और Recap

Mirzapur Season 3 OTT Release Date: 'मिर्ज़ापुर 3' रिलीज होने के लिए तैयार है, प्राइम वीडियो पर इसे आप 5 जुलाई को देख सकते हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: July 03, 2024 12:38 IST
mirzapur season 3  क्या जिंदा हैं मुन्ना भैया  कौन होगा मिर्जापुर का नया किंग  कब और कहां देखें मोस्ट अवेटेड सीरीज  cast  release date  story और recap
Mirzapur Season 3 Release Date: जानिए कब और कहां देख सकते हैं 'मिर्ज़ापुर 3'
Advertisement

Mirzapur Season 3: Release Date, Cast, Story, Recap: क्या मिर्ज़ापुर 3 में दिखेंगे मुन्ना भैया? कौन बनेगा मिर्ज़ापुर का नया राजा ? आइए आपको बताते हैं मिर्ज़ापुर का नया सीज़न कब रिलीज़ हो रहा है? 'मिर्ज़ापुर' के लेटेस्ट सीजन की रिलीज डेट, कास्ट, प्लॉट और स्टोरी के बारे में आइए जानते हैं।

Advertisement

अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे खतरनाक क्राइम-एक्शन सीरीज़ मिर्ज़ापुर अपने नए सीज़न के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। मिर्ज़ापुर का सीज़न 3 आपको कई अनसुलझे सवालों का जवाब देगा? सीज़न 2 के खत्म होने के बाद से सवाल उठ रहे हैं कि ‘क्या गुड्डू भैया मिर्ज़ापुर के नए राजा हैं?’ 'क्या मुन्ना भैया अब जिंदा नहीं हैं'

Advertisement

रिलीज़ की तारीख से लेकर कहानी और स्टार-कास्ट तक, हम आपको इन सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश करेंगे, तो चलिए जानते हैं प्राइम वीडियो के सबसे बड़े क्राइम-एक्शन सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर 3' के बारे में।

क्या होगी 'मिर्ज़ापुर 3' की कहानी?

मिर्ज़ापुर सीजन 2 के बाद, मिर्जापुर सीजन 3 कालीन भैया और गुड्डू के बीच संघर्ष देखने को मिलेगा। इस सीज़न के साथ ये भी कन्फर्म हो जाएगा कि क्या फैंस के फेवरिट मुन्ना भैया वास्तव में मर चुके हैं, और ऐसा है तो उनकी मौत के बाद मिर्ज़ापुर में क्या बदलाव आएंगे, उनकी पत्नी का पॉलिटिकल करियर किस तरह बदलेगा ये सब आपको 'मिर्ज़ापुर' के नए सीजन में देखने को मिलने वाला है।

Advertisement

मिर्ज़ापुर सीजन 3 रिलीज डेट When is Mirzapur Season 3 set to release?

'मिर्जापुर सीजन 2' को रिलीज हुए 3 साल से ज्यादा हो चुके हैं। फैंस को नए सीजन का इंतजार है और लोग जानना चाहते हैं कि मिर्जापुर का नया किंग कौन होगा? अमेजन प्राइम वीडियो की ये मोस्ट अवेटेड सीरीज 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। 4 जुलाई की आधी रात को ही आप ये सीरीज प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे।

Advertisement

मिर्ज़ापुर 3 का ट्रेलर Trailer for Mirzapur Season 3

मिर्ज़ापुर 3 का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, पहले टीज़र और फिर ट्रेलर ने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है। यहां देखिए मिर्ज़ापुर सीजन 3 का दमदार ट्रेलर और टीज़र:

Mirzapur Season 3 देखने से पहले जरूर जानें ये बातें (स्पॉइलर)

मिर्जापुर एक क्राइम-एक्शन शो है, जो अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ ​​कालीन भैया के बारे में है। वो एक हथियार और ड्रग डीलर है, जो कालीन का बिजनेस अपने अपराधों को छुपाने के लिए करता है। उसका बेटा, मुन्ना त्रिपाठी, है जिसे मिर्ज़ापुर की गद्दी चाहिए, वहीं कालीन भैया के लिए काम करने वाले गुड्डू और बब्लू भी हैं, गुड्डू की वाइफ स्वीटी से मुन्ना क़ॉलेज के टाइम से प्यार करता है, वो गुड्डू से शादी कर लेती है और ये बात मुन्ना बर्दाश्त नहीं कर पाता है, वो स्वीटी को मार देता है उस वक्त वो गुड्डू के बच्चे की मां बनने वाली थी। गुड्डू के भाई बब्लू को भी मार दिया जाता है। इसके बाद मुन्ना की शादी हो जाती है मगर अब गुड्डू के सिर पर खून सवार है, स्वीटी की बहन गोलू के साथ वो बदला लेने की ठानता है और दूसरे सीजन के अंत में मुन्ना भैया को भी मार देता है। अब तीसरे सीजन में क्या होता है, किसे मिर्ज़ापुर की गद्दी मिलती है और क्या नए रंग लेती है राजनीति ये सब देखने में फैंस को खूब मजा आने वाला है।

मिर्ज़ापुर 3 की कास्ट Mirzapur Season 3 Cast

मिर्ज़ापुर सीजन 3 में पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, मनु चड्ढा, अमित सियाल जैसे सितारों की वापसी होगी।

Mirzapur 3 में होगी 'पंचायत' के सचिव जी की एंट्री

हाल ही में एक इंटरव्यू में अली फजल ने कहा था कि इस सीजन में पंचायत के सचिव जी भी नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए ये किसी गिफ्ट से कम नहीं होगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो