scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Govinda Net Worth: फिल्मों से दूर हैं फिर भी राजा बाबू की जिंदगी जी रहे हैं गोविंदा, ऐसे होती है करोड़ों की कमाई

Govinda Net Worth: गोविंदा फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी सालाना करोड़ों रुपये कमाते हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
June 06, 2024 12:58 IST
govinda net worth  फिल्मों से दूर हैं फिर भी राजा बाबू की जिंदगी जी रहे हैं गोविंदा  ऐसे होती है करोड़ों की कमाई
गोविंदा नेट वर्थ
Advertisement

Govinda Net Worth: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी बिंदास एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अपनी फिल्मों से उन्होंने हमें खूब हंसाया है, हालांकि लंबे समय से गोविंदा फिल्मी पर्दे से दूर हैं। इस समय गोविंदा के पास कोई फिल्मी प्रोजेक्ट नहीं फिर भी गोविंदा जमकर नोट छाप रहे हैं। फिल्मों से दूर होकर भी गोविंदा कैसे राजा बाबू की जिंदगी जी रहे हैं चलिए आपको बताते हैं, साथ ही ये भी बताते हैं कि गोविंदा की नेट वर्थ क्या है।

Advertisement

गोविंदा आखिरी बार 5 साल पहले साल 2019 में फिल्म में नजर आए थे, इस फिल्म का नाम था रंगीला बाबू। फिल्म फ्लॉप थी और इसके बाद गोविंदा किसी भी फिल्म में नहीं नजर आएं।

Advertisement

गोविंदा की नेट वर्थ

गोविंदा की नेट वर्थ 151 करोड़ रुपये से ज्यादा है। गोविंदा के पास कई बंगले हैं। हर बंगले की कीमत करोड़ों में है। गोविंदा रियलिटी शोज में नजर आते हैं, मगर उनकी मुख्य कमाई ब्रैंड एन्डोर्समेंट और रियल स्टेट से होती है। गोविंदा मर्सिडीज बेंज जैसी महंगी कारों के मालिक भी हैं। गोविंदा सालाना 16 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं। जिसमें से तकरीबन 2 करोड़ गोविंदा ब्रैंड एंडोर्समेंट से कमाते हैं।

बंगले से होती है गोविंदा की कमाई

गोविंदा जिस बंगले में रहते हैं उसका नाम है जल दर्शन। गोविंदा यहां पर अपने बच्चों और पत्नी के साथ रहते हैं। गोविंदा का एक बंगला अमेरिका में भी है। जहां से वो लाखों रुपये रेंट में लेते हैं। मुंबई के मड आईलैंड में भी गोविंदा का एक बंगला है जिसे वो फिल्मों की शूटिंग के लिए किराए पर देते हैं, यहां से भी गोविंदा खूब कमाते हैं। गोविंदा का एक बंगला कोलकाता में है, जहां से भी उनकी कमाई होती है। गोविंदा के पास दो फॉर्महाउस भी हैं, एक फॉर्महाउस लखनऊ में है, जो 90 हजार स्कावायर यार्ड में है। अक्सर छुट्टियां मनाने परिवार के साथ गोविंदा यहां जाया करते हैं। यहां पर खेती भी होती है जिससे भी उन्हें इनकम होती है।

Advertisement

आपको बता दें, गोविंदा ने साल 1980 में एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में करियर शुरू किया, मगर 90 के दशक में वो एक कॉमेडी हीरो के तौर पर घर-घर में मशहूर हो गए और उन्हें खूब प्यार मिला।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो