scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

20 साल बाद गिले-शिकवे भुलाकर मर्डर की हीरोइन मल्लिका शेरावत से गले मिले इमरान हाशमी, लड़ाई पर बोले: 'हम जवान और…'

इमरान हाशमी ने हाल ही में मल्लिका शेरावत संग अपने पुराने झगड़े पर बात की है। इमरान हाशमी ने बताया मर्डर की सह-कलाकार मल्लिका शेरावत के साथ उनके झगड़े अब सुलझ चुके हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
July 07, 2024 17:23 IST
20 साल बाद गिले शिकवे भुलाकर मर्डर की हीरोइन मल्लिका शेरावत से गले मिले इमरान हाशमी  लड़ाई पर बोले   हम जवान और…
इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत
Advertisement

लगभग 20 साल तक इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की कोल्ड वॉर चली लेकिन अब लगता है दोनों के झगड़े सुलझ गए हैं। साल 2004 में अनुराग बसु की कामुक थ्रिलर फिल्म 'मर्डर' में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की केमिस्ट्री ने लोगों को चौंका दिया था। मगर दोनों का झगड़ा हो गया और तकरीबन 20 सालों तक दोनों ने आपस में बात नहीं की। इस साल अप्रैल में एक शादी के रिसेप्शन के दौरान दोनों गले मिले और साथ में तस्वीरें खिंचवाईं तो लगा कि अब दोनों के झगड़े खत्म हो चुके हैं। मल्लिका शेरावत ने 2021 में अपने झगड़े को "बचकाना" करार दिया, इसके बावजूद उन्हें फिर से एक साथ देखे जाने में तीन और साल लग गए। हाल ही में हाशमी ने इस झगड़े और इतने सालों बाद उनके फिर से मिलने के बारे में बात की। उन्होंने न्यूज़18 से बातचीत के दौरान कहा, "यह (मुलाकात) बहुत अच्छी और प्यारी थी। मैंने उसे बहुत लंबे समय के बाद देखा। मर्डर की रिलीज़ के बाद मैं उससे सिर्फ दो बार मिला था, उसके बाद हमारी ऐसी मुलाक़ात हुई थी।"

Advertisement

अपने झगड़े पर बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा, ''हम उस समय जवान और स्टुपिड थे। जिंदगी में एक ऐसा दौर आता है जब आपकी फैसले लेने की ताकत बहुत सीमित होती है और आप बहुत इम्पल्सिव होते हैं। कुछ बातें उसने कही थीं, कुछ मैंने। मुझे लगता है कि यह बस बीती बातें हैं और हमने भी इसे बहुत पहले ही अलग रख दिया था। उसे देखकर बहुत अच्छा लगा। वह बहुत गर्मजोशी से भरी थी, मैं भी था।''

2021 में द लव लाफ लाइव शो में मंदिरा बेदी से बात करते हुए, मल्लिका शेरावत ने कहा था कि उनके कई को-एक्टर्स का उनके साथ इगो क्लैश था। “मर्डर के प्रमोशन के दौरान इमरान हाशमी के साथ कोई गलतफहमी या कुछ और हो गया था। यह मेरी ओर से बहुत ही बचकानी हरकत थी, मैं भी कम नहीं हूँ।” मल्लिका ने कहा था, “मैंने उनसे कॉन्टैक्ट खो दिया और यह वास्तव में दुखद है, क्योंकि वह एक अमेजिंग को-एक्टर थे, वह बहुत मिलनसार हैं। वह एक अच्छा लड़का है।”

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो