scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'धर्म और देशभक्ति के नाम पर ब्रेनवॉश…', दिल्ली एयरपोर्ट हादसे पर बॉलीवुड एक्टर ने साधा सरकार पर निशाना, बोले- 'बिना मौत के…'

Delhi Airport IGI Terminal One: दिल्ली एयरपोर्ट पर आज हादसा हो गया। टर्मिनल-1 की छत गिर जाने की वजह से एक की मौत और 8 लोग घायल हो गए हैं। इस घटना के बाद विपक्ष हमलावर है। अब बॉलीवुड एक्टर ने सरकार को घेरा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 28, 2024 15:07 IST
 धर्म और देशभक्ति के नाम पर ब्रेनवॉश…   दिल्ली एयरपोर्ट हादसे पर बॉलीवुड एक्टर ने साधा सरकार पर निशाना  बोले   बिना मौत के…
केआरके ने दिल्ली एयरपोर्ट हादस पर दिया रिएक्शन। (Photo- X)
Advertisement

दिल्ली एयरपोर्ट पर आज बड़ा हादसा हो गया। जहां दिल्ली में मौसम ने करवट ली वहीं, हादसे को न्योता मिल गया। टर्मिनल-1 की छत गिर जाने की वजर से एक की मौत और 8 लोग घायल हो गए। इस घटना में एक कैब ड्राइवर की मौत हो गई। घायलों का इलाज मेदांता अस्पताल में चल रहा है। दिल्ली फायर सर्विस, पुलिस, CISF और NDRF की टीमें मौके पर राहत-बचाव में जुटी हैं। इस हादसे पर देशभर से रिएक्शन सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये इंडिया है और यहां लोग बिना मौत के मर सकते हैं।

Advertisement

दरअसल, दिल्ली एयरपोर्ट हादसे पर प्रतिक्रिया देने वाले कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर केआरके हैं। वो मुखर होकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं और इसकी वजह से चर्चा में रहते हैं। इसकी वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। ऐसे में अब केआरके ने दिल्ली एयरपोर्ट हादसे पर एक्स पर पोस्ट लिखी है। इसमें उन्होंने बीजेपी सरकार को घेरा है और उन पर लोगों का ब्रेनवॉश करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

KRK Post

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ये इंडिया के एयरपोर्ट हैं। यहां आप बिना मौत के मर सकते हैं। ये केवल भारत में हो सकता है। इसस पहले इतना भ्रष्टाचार पहले कभी नहीं देखा। बीजेपी वाले खुलेतौर पर देश को बिना डर के लूट रहे हैं। क्योंकि वो धर्म और देशभक्ति के नाम पर लोगों का ब्रेनवॉश कर रहे हैं।' इस पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बीजेपी ने कांग्रेस पर फोड़ा ठीकरा

दिल्ली एयरपोर्ट पर हादसे के बाद कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही आमने-सामने आ गई है। कांग्रेस की ओर से कहा गया कि प्रधानमंत्री मोदी ने इसी साल 10 मार्च को टर्मिनल-1 का उद्घाटन किया था, जिसकी छत गिरने से हादसा हुआ है। वहीं, सिविल एविएशन मिनिस्टर के. राम मोहन नायडू ने कांग्रेस पर पलटवार किया और दावा किया है कि टर्मिनल-1 का जो हिस्सा गिरा है, उसका साल 2009 में कांग्रेस के नेतृत्व वाली UPA सरकार में निर्माण और उद्घाटन किया गया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो