scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CineGram: राजेश खन्ना को फरीदा जलाल ने बताया घमंडी, बोलीं- 'वो अपने आगे किसी को कुछ नहीं समझते थे'

CineGram: राजेश खन्न को फरीदा जलाल ने घमंडी बताया है। उनका कहना है कि फिल्म 'आराधना' के समय वो काफी घमंडी हो गए थे और जब ये फिल्म हिट हुई तो उनका घमंड और भी ज्यादा बढ़ गया।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 12, 2024 13:48 IST
cinegram  राजेश खन्ना को फरीदा जलाल ने बताया घमंडी  बोलीं   वो अपने आगे किसी को कुछ नहीं समझते थे
राजेश खन्ना को फरीदा जलाल ने बताया घमंडी (फोटो-IE Archive)
Advertisement

F

कई सालों बद फरीदा जलाल, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आई। हमेशा की तरह इस बार भी उनके फैंस ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया। इन दिनों फरीदा कई इंटरव्यू दे रही हैं और उनके कुछ बयान वायरल हो रहे हैं। उन्होंने साल 1969 में फिल्म 'आराधना' में राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर के साथ काम किया था। इस फिल्म का जिक्र करते हुए उन्होंने राजेश खन्ना को घमंडी बताया है।

Advertisement

ये फिल्म एक बड़ी हिट थी और इसका श्रेय राजेश खन्ना को दिया जाता है। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में फरीदा जलाल ने राजेश खन्ना के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि राजेश खन्ना के साथ काम करने आसान नहीं था। उन्होंने कहा कि 'आराधना' की रिलीज के समय राजेश खन्ना में घमंड आ गया था और फिल्म हिट होने के बाद उनका घमंड और भी बढ़ गया। फरीदा ने कहा, "वो अपने आगे किसी को कुछ नहीं समझते थे।"

फरीदा ने बताया कि वह राजेश खन्ना के आगे पीछे नहीं घूमती थीं, जैसे उनकी फीमेल फैन करती थीं। इसलिए राजेश खन्ना उनसे नाराज हो जाया करते थे। दोनों के बीच कई बार बहस जाती थी।

फरीदा ने बताया कि एक बार उन्होंने राजेश खन्ना से रिहर्सल करने को कहा था जिस पर वह चिल्ला कर बोले थे 'कितनी रिहर्सल'। फरीदा उस वक्त इंडस्ट्री में नई थीं, उन्हें राजेश खन्ना का तरीका पसंद नहीं आया और फिर उन्होंने कहा कि आप मेरे साथ ऐसे बात नहीं कर सकते। इसपर दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

Advertisement

राजेश खन्ना के साथ ऐसे हुई दोस्ती

फरीदा जलाल ने बताया कि भले ही शुरुआत में दोनों की आपस में न बनी हो, लेकिन बाद में उनके बीच दोस्ती हो गई थी। फिल्म 75 हफ्तों तक सिनेमाघरों में लगी रही थी। फिल्म की टीम को अलग-अलग शहरों में जाना पड़ता था और इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

बता दें कि फरीदा जलाल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि लंबे समय से उनकी शाहरुख से कोई बात नहीं हुई, जब भी वो उन्हें कॉल करती हैं कोई जवाब नहीं मिलता। फरीदा ने कहा, "जब मैं उन्हें कॉल करने की कोशिश करती हूं, तो मैं उनसे बताना चाहती हूं कि वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मैं उनसे बताना चाहती हूं कि 'बच्चे, बहुत अच्छे, मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं, लेकिन उस लाइन पर कोई नहीं होता है। उनकी मैनेजर आपके प्रति दयालु नहीं है तो आप क्या कर सकते हैं? मुझे किसी के पास जाना होगा क्योंकि मेरे पास उनका नंबर नहीं है, इसलिए शाहरुख खान को सोचना चाहिए जब लोग आपसे बात करना चाहें तो क्या करें?"

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो