होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

CineGram: हेमा मालिनी संग धर्मेंद्र की दूसरी शादी का बॉबी देओल पर पड़ा था बुरा असर, बागी बनकर करने लगे थे पिता का विरोध

CineGram: बॉबी देओल ने खुद अपने एक इंटरव्यू में इसके बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि वह 18 साल के थे और परिवार से दूर-दूर रहने लगे थे। वह किसी की बात नहीं सुनते थे और अपनी दुनिया में रहते थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | July 02, 2024 15:20 IST
बॉबी देओल और धर्मेंद्र (Insta./Bobby deol)
Advertisement

CineGram की सीरीज में आज हम आपको धर्मेंद्र की दूसरी शादी, यानी हेमा मालिनी के साथ उनकी सेकंड मैरिज के बारे में बताने जा रहे हैं। इस शादी से सबसे ज्यादा असर बॉबी देओल की जिंदगी पर पड़ा था और वह विरोधी बन गए थे। उन्हें अपने पिता की एक भी बात बर्दाश्त नहीं होती थी। बॉबी वो करते थे जो उनका मन करता था, हालांकि बाद में उन्हें एहसास हुआ और वह बदल गए।

अब धर्मेंद्र की अपने दोनों बेटों बॉबी और सनी देओल से बहुत अच्छा रिश्ता है, लेकिन एक समय ऐसा आया था जब ये परिवार बिखर सा गया था। बॉबी देओल ने अपने परिवार से खुद को दूर कर लिया था और इसके बारे में खुद बॉबी ने ही एक इंटरव्यू में बताया। ये बात है उस वक्त की जब वो केवल 18 साल के थे, उन्होंने अपने परिवार की बात सुनना ही बंद कर दिया था। बॉबी देओल का अब अपने परिवार से बॉन्ड बहुत अच्छा है। वह अक्सर मां, पिता और भाई के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हैं।

Advertisement

अपने इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि जब वो 18 साल के थे तो सबसे दूर कर लिया था। उन्होंने कहा था, "मैं तब 18 साल की था जब पहली बार डिस्को गया था। उसके बाद मैं मेरे अंदर एक अजीब विद्रोह महसूस करने लगा। कई साल तक मैं अपने माता-पिता की हर बात नजरअंदाज करता रहा। मैं अपने पिता की बातों को इग्नोर कर देता था। भले ही वो मेरे भले के लिए मुझे समझाने की कोशिश करते थे लेकिन मैं अंधा हो गया था। मैंने तय कर लिया था कि मुझे उनकी बातें सुननी ही नहीं हैं। वो ऐसा वक्त था जब मेरा और मेरे पिता के बीच का रिश्ता सबसे बुरे दौर से गुजर रहा था।"

धर्मेंद्र ने पहली पत्नी प्रकाश कौर और चार बच्चों के होते हुए हेमा मालिनी से शादी की थी। उन्होंने पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर ही दूसरी शादी की थी, हालांकि इसके लिए उन्हें इस्लाम धर्म अपनाना पड़ा था। इस शादी से उनकी दो बेटियां ईशा देओल और अहाना हैं। अब इस परिवार के बीच सब ठीक है और ईशा को कई मौकों पर बॉबी और सनी के साथ देखा जाता है।

धर्मेंद्र ने प्रकाश के साथ 1954 में शादी की थी और हेमा मालिनी ने साल 1980 में शादी की थी। केवल बॉबी देओल ही नहीं हेमा मालिनी की मां और पिता भी इस शादी के खिलाफ थे। जिसका कारण धर्मेंद्र का पहले से शादीशुदा होना था।

Advertisement
Tags :
bobby deolCineGramDharmendraEntertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement