scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रोमांटिक सीन शूट करते वक्त ये बॉलीवुड स्टार्स खो चुके हैं आपा, सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर टाइगर श्रॉफ का नाम है शामिल

CineGram: सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, रणबीर कपूर भी विनोद खन्ना की तरह शूट के दौरान आपा खो चुके हैं। इनके अलावा प्रेम नाथ, रणजीत भी अपनी को-एक्ट्रेस के साथ ऐसा कर चुके हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: June 12, 2024 15:56 IST
रोमांटिक सीन शूट करते वक्त ये बॉलीवुड स्टार्स खो चुके हैं आपा  सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर टाइगर श्रॉफ का नाम है शामिल
इन एक्टर्स ने खोया अपना आपा (फोटो-Imdb)
Advertisement

बॉलीवुड फिल्मों में रोमांटिक सीन न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। पुराने जमाने से ही फिल्मों में किसिंग सीन का चलन है। भले ही ये एक एक्ट होता है, लेकिन कई बार ऐसा हुआ है कि शूट करते वक्त एक्टर्स ने अपना आपा खो दिया। विनोद खन्ना का माधुरी दीक्षित और डिंपल कपाड़िया के संग वाला किस्सा काफी विवादों में रहा था, लेकिन उनके अलावा भी कई एक्टर्स के साथ ऐसा हो चुका है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ भी शूटिंग के दौरान आउट ऑफ कंट्रोल हो चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म 'फ्लाइंग जट' में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों का एक सीन था जिसमें उन्हें एक दूसरे के करीब आना था, लेकिन कहा जाता है कि उन दोनों ने लिप लॉक कर लिया था।

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस

'ए जेंटलमैन' की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के कट कहने पर भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज एक-दूसरे को किस करते रहे थे। रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे में खो गए थे।

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के वक्त रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा का एक सीन था, जिसे डायरेक्टर के कट कहने पर भी रणबीर खत्म नहीं कर पाए थे। बताया जाता है कि वह एवलिन शर्मा की टांगों को छुए जा रहे थे।

रुस्लान मुमताज और चेतना पांडे

चेतना पांडे के साथ 'आई डोंट लव यू' की शूटिंग करते समय रुसलान मुमताज ने आपा खो दिया था। इंटिमेट सीन शूट करते समय वह बहक गए थे और चेतना के साथ जबरदस्ती करने लगे थे। उन्हें बाद में इसके लिए माफी मांगनी पड़ी थी।

Advertisement

प्रेम नाथ और पद्मा खन्ना

'जॉनी मेरा नाम' में एक सीन था, जिसमें पद्मा खन्ना को प्रेम नाथ को रिझाना था और कहा जाता है कि प्रेम नाथ को पद्मा इतनी खूबसूरत लगीं कि वह बेकाबू हो गए। सीन के बाद निर्देशक और अन्य कलाकारों को कथित तौर पर उन्हें पद्मा से दूर करना पड़ा था।

रणजीत और माधुरी दीक्षित

'प्रेम प्रतिज्ञा' में दोनों ने एक साथ काम किया था। इसे लेकर कहा जाता है कि इंटिमेट सीन शूट करते वक्त वह बहक गए थे और माधुरी को छूने लगे थे। जिसके बाद माधुरी को उन्हें रोकने के लिए जोर से चिल्लाना पड़ा था।

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

विनोद खन्ना 'दयावान' में एक लव मेकिंग सीन के दौरान आपा खो दिया था। वह इंटिमेट सीन शूट करते हुए खुद को रोक नहीं पाए और माधुरी दीक्षित को किस करते रहे। बताया जाता है कि उन्होंने माधुरी दीक्षित का होंठ काट दिया था। ये माधुरी का पहला और आखिरी किसिंग सीन था। इसके बाद उन्होंने कभी इंटिमेट सीन नहीं किए।

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

विनोद खन्ना ने न केवल माधुरी बल्कि डिंपल कपाड़िया के साथ भी ऐसा ही किया था। 'प्रेम धरम' के शूट के दौरान उन्हें रात का सीन शूट करना था, सेट पर लाइट डिम थी और इस दौरान विनोद खन्ना ने डिंपल को किस करना शुरू कर दिया। डायरेक्टर के कट कहने पर भी वो नहीं रुके। इसके बाद डिंपल इतना डर गई थीं कि उन्होंने खुद को मेकअप रूम में बंद कर लिया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो