होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Bollywood News LIVE: 'बड़े मियां छोटे मियां' ने आठ दिन में किया 50 करोड़ का बिजनेस, 'मैदान' की कमाई 28 करोड़

Latest Bollywood News Live Updates in Hindi: मनोरंजन जगत की खबरें पढ़ने के लिए बने रहिए।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 19, 2024 07:58 IST
BMCM vs Maidaan (imdb)
Advertisement

Trending Bollywood Celebrity News Live Updates: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को रिलीज हुए 8 दिन हो गए हैं और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं। BMCM ने अब तक लगभग 50 करोड़ का बिजनेस किया है और 'मैदान' 28 करोड़ कमा पाई है। सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद शिल्पा शेट्टी से भारती सिंह तक ने चिंता जताई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने उनपर जो आरोप लगाए थे, कोर्ट ने उन्हें उससे राहत दे दी है। नीना गुप्ता जल्द ही नानी बनने वाली हैं, उनकी बेटी जो बॉलीवुड की बड़ी डिजाइनर हैं वह मां बनने वाली हैं। स्नेक वेनम केस में जेल में रह चुके एल्विश यादव ने कहा है कि वह नहीं चाहते कि कभी कोई जेल जाए। ये वक्त उनके लिए बहुत बुरा था। रवि किशन इस वक्त दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने दावा किया है कि वह उनकी पत्नी है दोनों की बेटी है। रवि किशन की पत्नी प्रीति किशन ने अपर्णा के खिलाफ मानहानि का केस किया है। इसके बाद अब मांग उठ रही है कि रवि किशन डीएनए टेस्ट करवाएं, तभी सच साबित होगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Akshay Kumarbollywood news in hindiEntertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement