होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनटी20 विश्व कप
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

साउथ के इस डारेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं शाहरुख खान, गिड़गिड़ाते हुए बोले- ट्रेन क्या प्लेन पर भी 'छैया छैया' करूंगा…

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अभी हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंचे थे। इस दौरान किंग खान ने मणिरत्नम से उनको अलगी फिल्म में कास्ट करने की बात कही।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: January 11, 2024 17:54 IST
शाहरुख खान (फोटो-ट्विटरmalak_haniya)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने साल 2023 में एक के बाद एक तीन सुपरहिट फिल्में दी है। 'पठान',' जवान' और 'डंकी' की शानदार सफलता के बाद किंग खान अब साउथ के जाने-माने डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं।

हाल ही में हुए एक प्रोग्राम में जब शाहरुख और मणिरत्नम मिले तो शाहरुख खान ने उनके साथ फिल्म करने की विनती की। किंग खान ने वादा किया कि अगर वह ऐसा करेंगे तो इस बार वह ट्रेन क्या प्लेन पर भी डांस कर लेगें। हालांकि मणिरत्नम ने उनके साथ काम करने के लिए एक शर्त रख दी है।

Advertisement

उन्होंने किंग खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जब शाहरुख हवाई प्लेन खरीदेंगे, तब वो इस पर सोचेंगे। इस पर शाहरुख खान ने भी कह दिया कि उनकी फिल्मों की सफलता को देखते हुए ये ज्यादा दूर नहीं है। बता दें कि शाहरुख खान इससे पहले मणिरत्नम के साथ फिल्म दिल से में काम कर चुके हैं और ये फिल्म काफी हिट भी हुई थी। 

मणिरत्नम संग फिल्म करना चाहते हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान को हाल ही में सीएनएन न्यूज 18 ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ को नवाजा गया है। इस अवॉर्ड शो के दौरान कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे। इस दौरान वहां डायरेक्टर मणि रत्नम भी नजर आए। किंग खान ने अवॉर्ड लेने के बाद मणिरत्नम से उनके फिल्म में कास्ट करने की बात कही। एक्टर ने कहा कि 'मैं आपसे रिक्वेस्ट कर रहा हूं, भीख मांग रहा हूं, आप मेरे साथ मूवी करिए। मैं कसम खा रहा हूं कि अगर आप कहोगे तो मैं इस बार प्लेन पर चढ़कर छैंया छैंया डांस करूंगा।'

Advertisement

डायरेक्टर ने रखी शर्त

शाहरुख खान की इस बात पर मणिरत्नम ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'अगर तुम मेरे लिए एक प्लेन खरीद दो तो मैं तुम्हारे साथ फिल्म कर लूंगा। इस पर शाहरुख खान ने कहा कि अब जिस तरह से मेरी फिल्में चल रही हैं, वो दिन दूर नहीं जब मैं आपके लिए प्लेन खरीद दूं।' इसके बाद किंग खान ने मणिरत्नम की पत्नी से कहा कि 'सर से कहिए कि मुझे अपनी फिल्म में लें।' बाद में, जब इवेंट खत्म हो रहा था तो शाहरुख खान ने मणिरत्नम से मजाक में कहा, 'फिल्म के लिए धन्यवाद, मणि सर! मार्च, मैं वहां रहूंगा, सर। मॉर्निंग शिफ्ट, दोपहर 2 बजे।'

बता दें कि शाहरुख खान ने मणिरत्नम के साथ फिल्म 'दिल से' में साथ काम किया था। ये फिल्म साल 1998 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म 'दिल से' का गाना 'छईयां-छईयां' आज भी काफी चर्चा में रहता है। वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सुजॉय घोष की फिल्म में नजर आएंगे। इसमें उनकी बेटी सुहाना खान भी होंगी। इसके अलावा वो विशाल भारद्वाज के एक प्रोजेक्ट में काम कर सकते हैं। हालांकि अभी तक इनकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Advertisement
Tags :
Bollywoodbollywood news in hindiEntertainment Newsshah rukh khan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement