scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bhojpuri Adda: काराकट के लोगों को अपना मोबाइल नंबर बांटते फिर रहे पवन सिंह, बोले- 'मैं तुम्हारा भाई हूं…'

Pawan Singh Mobile Number: भोजपुरी स्टार पवन सिंह काराकट से चुनावी मैदान में हैं। इसी बीच उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी बांट दिया और कहा कि वो सबके भाई हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | May 16, 2024 13:29 IST
bhojpuri adda  काराकट के लोगों को अपना मोबाइल नंबर बांटते फिर रहे पवन सिंह  बोले   मैं तुम्हारा भाई हूं…
पवन सिंह ने दिया फोन नंबर। (Photo- Pawan Singh/Insta)
Advertisement

बिहार की काराकट सीट पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। ये सीट खास इसलिए हो गई है क्योंकि यहां से भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) चुनावी मैदान में हैं। वो लगातार लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं और जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। पिछले दिनों कहा जा रहा था कि अगर उन्होंने यहां से नामांकन वापस नहीं लिया तो बीजेपी उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लेगी। इसी बीच अब कंफर्म हो चुका है कि एक्टर यहीं से चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में अब पवन ने दावा किया है कि वो काराकट में ही रहने वाले हैं। मुंबई नहीं जाएंगे। इसके साथ ही भोजपुरी स्टार ने यहां की जनता को अपना मोबाइल नंबर भी दे दिया है।

दरअसल, पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक लड़की एक्टर से कहती है कि आप आइएगा ना घर पर राखी बंधवाने? आपसे बात नहीं होगा ना अब? लड़की का सवाल सुनकर उन्होंने झटपट कहा कि फोन नंबर दे दें? इस पर लड़की ने हां कहा तो उन्होंने आव ना ताव देखा और फौरन अपना नंबर दे दिया।

Advertisement

भोजपुरी स्टार ने अपना मोबाइल नंबर देने के बाद कहा, 'मैं तुम्हारा भाई हूं।' पवन ने इंस्टाग्राम पर अपने दो नंबर 7209999909 और 7481073169 दिया और कहा कि जरूरत पड़ने पर उनसे इस नंबर पर संपर्क किया जा सकता है। ऐसे में अब फोन नंबर मिलने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है।

काराकट से स्वीकार हुआ नामांकन

गौरतलब है कि नामांकन वापस लेने की चर्चा के बीच पवन सिंह ने एक ट्वीट किया और इस बात पर ऑफिशियल मुहर लगा दी कि वो नामांकन वापस नहीं ले रहे हैं और उनकी नामांकन स्वीकार कर लिया गया है। बीजेपी नेता के एक्शन लेने वाली बात पर पवन सिंह ने दो टूक भी दी थी कि वो एक कलाकार हैं कोई क्रिमिनल नहीं, जो बीजेपी की ओर से उन पर एक्शन लिया जाएगा। ऐसे में काराकट की सीट बेहद ही खास हो गई है। अब देखना होगा कि निर्दलीय पवन सिंह को काराकट की जनता स्वीकार करती है या नहीं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो