scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Alia Bhatt Met Gala 2024 Look: 1,965 घंटों में 163 कारीगरों ने तैयार की आलिया भट्ट की ये साड़ी, जानें क्या है खास

Alia Bhatt Met Gala 2024 Look: आलिया भट्ट ने सब्यासाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी, जिसे 1,965 घंटों में 163 कारीगरों ने मिलकर तैयार किया। आलिया ने इसे पहनते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: May 07, 2024 11:06 IST
alia bhatt met gala 2024 look  1 965 घंटों में 163 कारीगरों ने तैयार की आलिया भट्ट की ये साड़ी  जानें क्या है खास
आलिया भट्ट मेट गाला लुक (फोटो-इंस्टाग्राम/Alia Bhatt)

मेट गाला (Met Gala 2024) का आगाज हो चुका है और इस इवेंट की शुरुआत अन्ना विंटौर, जेनिफर लोपेज और बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट के साथ-साथ बिजनेसवुमन ईशा अंबानी के साथ हुई। इस वक्त आलिया भट्ट का मेट गाला लुक सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल आलिया ने भारत की सभ्यता का बढ़ावा देते हुए साड़ी को चुना और इस साड़ी में कई खास बाते हैं, जो इसे और भी खूबसूरत बनाती हैं। इस साड़ी को पूरे 1,965 घंटों में बनाकर तैयार किया गया है।

इस साल आलिया भट्ट दूसरी बार मेट गाला का हिस्सा बनीं। साल 2023 में ही एक्ट्रेस ने इस इवेंट में डेब्यू किया था। अपनी मौजूदगी को खास बनाने के लिए आलिया ने मशहूर डिजाइनर सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी। जिसे 163 कारीगरों ने 1,965 दिनों में तैयार किया है। इसे कीमती मोती, स्टोन, मनके और खूबसूरत कढ़ाई के साथ बनाया गया है।

फैंस हुए खुश

इंटरनेट पर आलिया के लुक के खूब चर्चा हो रही है। इंटरनेशनल रेड कार्पेट पर आलिया का भारत की शान बनकर जाना और यहां के ट्रेडिशन को दर्शाना फैंस को पसंद आ रहा है। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सिड नाम के एक यूजर ने आलिया की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे बायस्ड कह सकते हो लेकिन आलिया का साड़ी लुक गोरों पर भारी पड़ गया।" अन्य यूजर ने लिखा, "मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट साड़ी में विश्व स्तर पर अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।"

आलिया ने बताया कि वेस्टर्न आउटफिट न पहनते हुए उन्होंने पारंपरिक तरीके से खूबसूरती को चार चांद लगाने के लिए साड़ी को चुना। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इसे बनाने के लिए 163 लोगों की मेहनत लगी है। जिसमें कढ़ाई करने वाले से लेकर कपड़े को रंगने वाले लोग तक शामिल हैं। उन्होंने कारीगरों की मेहनत की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इस साड़ी को पहनते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है।

2023 में पहनी थी ये ड्रेस

पिछले साल आलिया ने मेट गाला में डेब्यू के साथ व्हाइट कलर का फ्लेयरी गाउन पहना था। जिसे खास मोतियों से तैयार किया गया था। उस वक्त उनकी ड्रेस को प्रबल गुरुंग ने तैयार किया था। तब भी आलिया ने अपनी ड्रेस के लिए सुर्खियां बटोरी थी और आज भी वह चर्चा में बनी हुई हैं।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो