होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'बड़े मियां छोटे मियां' फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार की दरियादिली, बोले- मेरी फीस होल्ड करके पहले क्रू को पेमेंट करो

अक्षय कुमार ने जैकी भगनानी से कहा है कि जब तक क्रू मेंबर्स को भुगतान नहीं हो जाता है तब तक उनकी फीस होल्ड करके रखी जाए।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: July 02, 2024 12:05 IST
अक्षय कुमार (Photo- Express file Photo)
Advertisement

अक्षय कुमार के लिए कुछ साल अच्छे नहीं चल रहे हैं उनकी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है। इस साल आई उनकी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' पर फ्लॉप हो गई, ऐसे में जैकी भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट को नुकसान हुआ है, अभी तक क्रू को पैसे नहीं मिल पाए हैं। अब पूजा एंटरटेनमेंट का बकाया भुगतान न किए जाने के मामले में अक्षय कुमार आगे आए। जैकी भगनानी से अक्षय कुमार ने कहा कि जब तक पूरी कास्ट और क्रू का भुगतान नहीं हो जाता, तब तक उनकी फीस रोक कर रखें।

प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने बकाया भुगतान न किए जाने के आरोपों पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है, और खुलासा किया है कि बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने मामले को सुलझाने में मदद की है। पिछले कुछ हफ्तों से खबरें आ रही थीं कि पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने कास्ट एंड क्रू मेंबर्स की फीस नहीं दी है। कई क्रू मेंबर्स ने कंपनी के संस्थापक वाशु भगनानी पर बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया था। एक मेंबर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में, अपनी आपबीती बताई।

Advertisement

वाशु के बेटे और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ने अब अन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। एक बयान में जैकी ने कहा: “अक्षय सर ने हाल ही में इस मामले पर चर्चा करने के लिए मुझसे मुलाकात की। इस स्थिति के बारे में जानने के बाद, अक्षय सर ने आगे आकर क्रू के लिए अपना समर्थन दिखाने में संकोच नहीं किया। उन्होंने जोर देकर कहा कि जब तक हमारे प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हर एक क्रू मेंबर को उनका पूरा पैसा नहीं मिल जाता, तब तक उनके भुगतान को रोक दिया जाए। हम अक्षय सर की समझदारी और इस दौरान हमारे साथ खड़े रहने की उनकी इच्छा के लिए आभारी हैं।''

Advertisement

क्रू मेंबर्स के अलावा, बड़े मियां छोटे मियां के अभिनेता टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी फिल्म के लिए अपने भुगतान का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अप्रैल में रिलीज़ हुई थी। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने हमें बताया, "टाइगर श्रॉफ को भी फिल्म के लिए उनकी फीस नहीं मिली है। उन्होंने बड़े मियां छोटे मियां के लिए अपनी फीस न मिलने पर चुप्पी बनाए रखी है, लेकिन टाइगर को भी जब पता चला कि क्रू मेंबर्स को पैसे नहीं मिले हैं तो उन्होंने भी यही कहा कि सबसे पहले स्टाफ की फीस दे दी जाए। आपको बता दें पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा क्रू मेंबर्स को लगभग 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाना है।

Advertisement
Tags :
Akshay KumarBade Miyan Chote Miyan (BMCM)Entertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement