scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'शाहरुख खान से ज्यादा मुझे पैसे ऑफर हुए थे लेकिन…', चुनाव रैली के दौरान पवन कल्याण का बयान

एक्टर पवन कल्याण ने हाल ही में एक चुनावी रैली में बताया कि एक विज्ञापन के लिए उन्हें शाहरुख खान से ज्यादा पैसे ऑफर हुए थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | May 07, 2024 17:15 IST
 शाहरुख खान से ज्यादा मुझे पैसे ऑफर हुए थे लेकिन…   चुनाव रैली के दौरान पवन कल्याण का बयान
पवन कल्याण (image: imdb)
Advertisement

जनसेना के संस्थापक और अभिनेता पवन कल्याण इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वह आंध्र प्रदेश से अपने जनरल इलेक्शन के लिए प्रचार कर रहे हैं। अब हाल ही में एक रैली के दौरान एक्टर शाहरुख खान का जिक्र किया है। पवन कल्याण द्वारा किंग खान को लेकर दिए गए बयान की काफी चर्चा हो रही है।

एक्टर ने इसी दौरान कहा कि वह पैसों के लिए कभी भी अपने उसूलों से समझौता नहीं करते हैं। एक्टर ने बताया कि जनहित के कारण वह एक विज्ञापनसे हट गए थे, जबकि उन्हें शाहरुख खान से ज्यादा पैसे ऑफर हुए थे।

Advertisement

मुझे शाहरुख खान से ज्यादा पैसे ऑफर हुए थे

पवन कल्याण ने एक रैली के दौरान कहा कि साल 2000 में उन्हें पता चला की सॉफ्ट ड्रिंक्स लोगों की सेहत के लिए ठीक नहीं है, इससे उन्हें नुकसान पहुंच रहा है तो उन्होंने सॉफ्ट ड्रिंक के विज्ञापन न करने का फैसला लिया। "कोला ब्रैंड ने मुझे सॉफ्ट ड्रिंक का विज्ञापन करने के लिए बड़ी रकम ऑफर की थी, लेकिन मैंने इसमें जरा भी रुचि नहीं दिखाई। मुझे शाहरुख खान से ज्यादा पैसे ऑफर हुए थे। मैं अपने सिद्धांतों को प्राथमिकता देता हूं। पैसे कमाने में मुझे जरा भी इंटरेस्ट नहीं है।"

चिरंजीवी ने किया पवन कल्याण का सपोर्ट

साउथ एक्टर चिरंजीवी ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने छोटे भाई के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर बोल रहे हैं, 'मेरे छोटे भाई जनता की सहायता के लिए अपना पैसा इस्तेमाल कर रहे हैं, तो कृप्या उनपर अपना आशीर्वाद बनाए रखना। वहीं एक्टर नानी ने भी एक्स हैंडल पर एक पोस्ट जारी कर पवन कल्याण के लिए वोट करने की अपील की है।'

Advertisement

एक्टर ने लिखा है, 'प्रिय पवन कल्याण जी जैसा कि आप राजनीति का बड़ा चेहरा हैं, बतौर आपकी फिल्म फैमिली का सदस्य, मैं आशा करता हूं कि आप को वो सब मिले जो आप चाहते हैं, मैं आपके लिए आगे आया हूं, मुझे विश्वास है, ऑल द वेरी बेस्ट सर। '

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो