scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बंगाल में फिर बवाल! मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो पर हुई पत्थरबाजी, TMC पर भड़की BJP

Lok Sabha Chunav 2024: बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने गए अभिनेता के रोड शो पर लोगों ने पत्थरबाजी कर दी है, जिसके चलते एक बड़ा बवाल हो गया है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 22, 2024 00:03 IST
बंगाल में फिर बवाल  मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो पर हुई पत्थरबाजी  tmc पर भड़की bjp
Lok Sabha Chunav: मिथुन के रोड शो में पत्थरबाजी (सोर्स - PTI/)
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी पश्चिम बंगाल में अपने ऐतिहासिक प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है, इसीलिए पार्टी का चुनाव प्रचार पश्चिम बंगाल में बेहद ही आक्रामक रहा है। ऐसे में छठें चरण के तहत 25 मई को होने वाली वोटिंग से पहले पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर शहर में बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी प्रत्याशी के लिए एक रोड शो किया। खबर है कि इस रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की, जिसके चलते एक बार फिर बीजेपी और टीएमसी यहां आमने-सामने आ गए हैं।

Advertisement

दरअसल मेदिनीपुर सीट पर बीजेपी ने अग्निमित्र पॉल को प्रत्याशी घोषित किया है, जिनके समर्थन में बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती आज एक रोड शो निकल रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने उन पर पत्थरबाजी की, और कांच की बोतलें फेंकी। इस घटना के बाद बीजेपी और टीएमसी में आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो गया।

Advertisement

टीएमसी पर लगाया हमले का आरोप

बीजेपी प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ही उनके जुलूस पर पत्थर और कांच की बोतलें फेंकी हैं। हालांकि इस घटना के चलते ना तो बीजेपी प्रत्याशी को कोई चोट आई है और ना ही मिथुन चक्रवर्ती को कोई नुक़सान पहुंचा है। वही सत्ताधारी पार्टी टीएमसी ने बीजेपी प्रत्याशी द्वारा लगाए गए सभी आरोपी को सिरे से खारिज करते हुए इस मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया है।

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती का यह रोड शो कलेक्ट्रेट मोड़ से शुरू हुआ था, और कोरिनेटोला की ओर बढ़ रहा था। इस दौरान इस रोड शो में बीजेपी कार्यकर्ताओं की संख्या सैकड़ो में थी। मिथुन और अग्निमित्र पॉल एक गाड़ी में सवार थे और इस दौरान इस रोड शो पर पत्थर बाजी हुई।

दो गुटों में हुई भिड़ंत

रोड शो के दौरान जब काफिला शेखपुरा मोड़ की ओर बढ़ा तो इस दौरान कुछ लोगों ने पत्थर और खाली कांच की बोतले फेंकीं। इसके चलते बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने भी पत्थर फेंकने वालों पर हमला बोल दिया। ऐसे में दोनों गुटों में काफी हिंसक झड़प भी हो गई।

Advertisement

इस मामले में एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा की स्थिति को तुरंत नियंत्रित कर लिया गया वहीं भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल ने कहा कि टीएमसी भाजपा के प्रति समर्थन बढ़ने से डरी हुई है और इस तरह की गुंडागर्दी का सहारा ले रही है। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि टीएमसी इतना नीचे गिर गई है कि वह मिथुन चक्रवर्ती जैसे महान नेता तक का अपमान कर रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो