scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे के सामानों की हुई जांच, निर्वाचन आयोग की टीम ने कार्यवाही

Loksabha Election 2024: नासिक में निर्वाचन आयोग की टीम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सामानों की जांच की है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: May 16, 2024 15:37 IST
महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे के सामानों की हुई जांच  निर्वाचन आयोग की टीम ने कार्यवाही
Loksabha Election 2024: नासिक में निर्वाचन आयोग की टीम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के सामानों की जांच की है।
Advertisement

Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव चुनाव के बीच निर्वाचन आयोग की टीम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सामानों की जांच किया है। महाराष्ट्र के नासिक स्थित पंचवटी में निर्वाचन आयोग टीम ने ये कार्यवाही की।

Advertisement

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नासिक के दौरे पर हैं। इस दौरान उनका हेलीकॉप्टर जैसे ही शहर के नीलगिरी हेलीपैड पर उतरा तब वहां मौजूद पुलिस ने स्वत: ही सीएम के दोनों बैगों की जांच करने लगे। मुख्यमंत्री के बैग में कपड़े, दवाइयां और जरूरी सामान के अलावा और कुछ नहीं मिला है।

Advertisement

संजय राउत ने शिंदे को लेकर लगाया था आरोप

शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में शिंदे हेलीकॉप्टर से उतर रहे हैं। वहीं उनके साथ चल रहे कुछ लोग बड़े-बड़े बैग लेकर चल रहे हैं। जिसको लेकर राउत ने लिखा कि अगर मुख्यमंत्री जनता के समर्थन का दावा करते हैं तो वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए पैसों का क्या कर रहे हैं।

संजय राउत के लगाए गए आरोपों को शिवसेना (शिंदे गुट) के विधायक संजय शिरसाट ने राउत के आरोपों को खारिज कर दिया। इसके अलावा पूछा कि राउत को इस बात का खुलासा करना चाहिए कि रुपयों से भरा कितना बैग उद्धव ठाकरे के निवास स्थान मातोश्री में पहुंचाए गए हैं।

Advertisement

नासिक में रोड शो करेंगे सीएम शिंदे

Advertisement

आपको बता दें कि सीएम शिंदे आज नासिक में शिवसेना उम्मीदवार हेमंत तुकाराम गोडसे के समर्थन में रोड शो करने वाले हैं। इस सीट पर गोडसे का मुकाबला उद्धव गुट के प्रत्याशी राजाभाऊ वाजे से है। नासिक में चुनाव 20 मई को होने हैं। शिंदे का रोड शो अशोक स्तंभ से शुरू होकर गंगापुर रोड, जेहान सर्कल, एबीबी सर्कल होते हुए ठक्कर डोम पर समाप्त होगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो