scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कंगना रनौत थप्पड़ केस: CISF ने महिला जवान के खिलाफ लिया एक्शन, विक्रमादित्य सिंह बोले- यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण

Kangana Ranaut News: बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF जवान ने थप्पड़ मारा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: June 07, 2024 13:34 IST
कंगना रनौत थप्पड़ केस  cisf ने महिला जवान के खिलाफ लिया एक्शन  विक्रमादित्य सिंह बोले  यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण
कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF एयरपोर्ट पर मारा थप्पड़ (Viral Images - Twitter)
Advertisement

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने के मामले में CISF द्वारा एक्शन लिया गया है। CISF ने अपनी महिला जवान को सस्पेंड कर दिया है। न्यूज एजेंसी ANI द्वारा एक CISF अधिकारी के हवाले से दी गई जानकारी के अनुसार, केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी ने महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। CISF अधिकारी ने बताया कि उनकी तरफ से महिला जवान के खिलाफ लोकल पुलिस स्टेशन में FIR लिखवाई गई है।

Advertisement

इस मामले को लेकर जब मीडिया कर्मियों ने चंडीगढ़ शहर के एसपी (डिटेक्टिव) के एस संधू से सवाल किया तो उन्होंने कहा, "CISF कमांडेंट साहब ने बुलाया है, मैं जांच के लिए एयरपोर्ट जा रहा हूं। आपको जानकारी दूंगा।"

Advertisement

विक्रमादित्य सिंह ने क्या कहा?

मंडी लोकसभा में कंगना रनौत के सामने चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कहा, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए, खासकर एक महिला के साथ जो अब संसद की सदस्य हैं। किसान आंदोलन को लेकर CISF कांस्टेबल की कुछ शिकायतें थीं, लेकिन किसी पर इस तरह से हमला करना दुर्भाग्यपूर्ण है। हम इसकी निंदा करते हैं और सरकार को इसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।"

नायब सैनी बोले- जांच चल रही है, एक्शन लिया जाएगा

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मामले में जांच चल रही है और आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। यह दुख की बात है कि इस मामले में सुरक्षा से संबंधित एक व्यक्ति लिप्त था। जो भी हुआ गलत हुआ।

हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर क्या बोले?

हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा, "जो कुछ भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी का इस तरह से व्यवहार करना दुर्भाग्यपूर्ण है। जांच की जाएगी और मुझे जानकारी मिली है कि सुरक्षाकर्मी को निलंबित कर दिया गया है..."

Advertisement

CISF कर्मी ने क्यों मारा कंगना रनौत को थप्पड़?

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल ने कहा कि उन्होंने एक बयान दिया था कि किसान वहां 100-100 रुपये के लिए बैठे हैं। क्या वो वहां जाएंगी और बैठेंगी? मेरी मां वहां बैठी थी और प्रदर्शन कर रही थी, जब उसने यह बयान दिया।

Advertisement

थप्पड़ लगने के बाद कंगना ने जताई यह चिंता

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी के बाद कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर कहा कि दिल्ली जाते वक्त चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान CISF की एक महिला सिपाही ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ गाली-गलौज की। कंगना ने वीडियो में कहा कि वह सुरक्षित और ठीक हैं, लेकिन पंजाब में बढ़ते आतंकवाद को लेकर चिंतित भी हैं।

कंगना ने कहा, "उसने मुझे थप्पड़ मारा और मुझे गाली देनी शुरू कर दी।"  उन्होंने कहा, ''जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उस सिपाही ने कहा कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करती है।''

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो