scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'अब मैं छुट्टा सांड हो गया हूं…', यौन शोषण मामले में झटके के बाद ये क्या बोल गए बृजभूषण

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, 'अब किसी से भी भिड़ सकता हूं, कोई हमारा क्या कर लेगा।'
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
नई दिल्ली | May 18, 2024 15:57 IST
 अब मैं छुट्टा सांड हो गया हूं…   यौन शोषण मामले में झटके के बाद ये क्या बोल गए बृजभूषण
बुधवार, 15 मई, 2024 को अपने बेटे और कैसरगंज से बीजेपी उम्मीदवार करण भूषण सिंह के समर्थन में गोंडा जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बृजभूषण शरण सिंह। (पीटीआई फोटो)
Advertisement

लंबे समय तक विवादों में रहे बीजेपी के निवर्तमान सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने इस बार लोकसभा टिकट नहीं मिलने पर कहा कि अभी वह न तो बूढ़ा हुए हैं और न ही रिटायर हुआ हूं। उन्होंने यूपी की कैसरगंज सीट से अपने बेटे करण भूषण सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। जनसभा में उन्होंने कहा, "वो न तो अभी बूढ़े हुए हैं और न ही रिटायर हुए हैं। अब में खुला सांड हो गया हूं और अब किसी से भी भिड़ सकता हूं, कोई हमारा क्या कर लेगा।"

बृजभूषण ने दावा किया अभी बहुत कुछ करना है

जनसभा क्षेत्र के परसपुर कस्बे में आयोजित की गई थी। सभा में उन्होंने कहा, "पहले जितना आपके बीच में रहता था, उससे दोगुना आपके बीच में रहूंगा। आपके सुख-दुख में साथी रहूंगा और पूरी ताकत के साथ काम करूंगा।" उन्होंने कहा कि अभी हमें बहुत कुछ करना बाकी है. बहुत कुछ करना है। मुझे पता है कहां सड़क की जरूरत है, कहां पुल की जरूरत है? कहां रेलवे के ऊपर ओवर ब्रिज की जरूरत हैं? मुझे खेत की भी सारी समस्याएं पता हैं।"

Advertisement

कांग्रेस ने बेटे को टिकट देने को महिलाओं का अपमान बताया

दूसरी तरफ कांग्रेस ने हरियाणा में शनिवार को महिला पहलवानों से जुड़े मुद्दे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी के कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र को टिकट देकर पीएम ने भारत की बेटियों को फिर निराश किया है। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने यह दावा किया कि मोदी सरकार ने किसानों की दुर्दशा को नजरअंदाज किया है।

रमेश ने 'एक्स' पर पोस्ट किया, "प्रधानमंत्री ने किसानों से किए गए एमएसपी की कानूनी गारंटी के अपने वादे को क्यों तोड़ा? क्या प्रधानमंत्री मोदी हमेशा भारत और हरियाणा की बेटियों से ज्यादा अपनी राजनीति को प्राथमिकता देंगे? हरियाणा जैसे भाजपा शासित राज्यों में दलितों पर अत्याचार क्यों बढ़ रहे हैं?"

Advertisement

उन्होंने दावा किया कि हरियाणा के किसानों का भरोसा दोहरे मानदंडों को अपनाने वाली मोदी सरकार से पूरी तरह से उठ चुका है। रमेश ने कहा, "जब 2021 में काले कृषि कानूों के विरोध में जारी प्रदर्शन खत्म किया गया, तब किसान प्रधानमंत्री और उनकी सरकार द्वारा दिए गए आश्वासन से आश्वस्त थे की उनकी मांगें पूरी होंगी। लेकिन, समय के साथ मोदी सरकार की किसान संगठनों के साथ बातचीत कम हो गई।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो