scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

VIDEO: आप देंगे नौकरी? वर्ल्ड चैपिंयन भारतीय टीम का यह सदस्य हो गया बेरोजगार, काम की है तलाश

राहुल द्रविड़ ने इस महीने की शुरुआत में पुष्टि की थी कि टी20 विश्व कप मुख्य कोच के रूप में उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा। वह लगभग तीन साल तक इस पद पर रहे।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | Updated: June 30, 2024 17:59 IST
video  आप देंगे नौकरी  वर्ल्ड चैपिंयन भारतीय टीम का यह सदस्य हो गया बेरोजगार  काम की है तलाश
टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन भारतीय टीम। (फोटो - PTI)
Advertisement

साउथ अफ्रीका के खिलाफ शनिवार (29 जून) को टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के साथ भारतीय टीम का अहम सदस्य बेरोजगार हो गया। बीते 3 साल में वह रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम के लिए उन्होंने काफी अहम भूमिका निभाई। वह भारतीय टीम के थिंक टैंक का हिस्सा रहे। यह शख्स कोई और नहीं राहुल द्रविड़ हैं। भारतीय टीम के चैंपियन बनने के बाद वह मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उनका ह्यूमर देखने को मिला।

राहुल द्रविड़ ने कहा कि वह अगले हफ्ते बेरोजगार हो रहे हैं। कोई जॉब ऑफर है तो बताया जाए। उन्होंने कहा, " हां, मैं ऐसा ही करूंगा। मेरा मतलब है, अगले हफ्ते मेरी जिंदगी वैसी ही रहेगी। मैं बेरोजोगार हो जाऊंगा, बस यही फर्क होगा।" इसके बाद वह मौजूद मीडियकर्मी और अन्य लोग हंसने लगे। उसके बाद उन्होंन कहा,"कोई ऑफर है क्या?"

Advertisement

रोहित शर्मा के मनाने पर नहीं माने राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ ने इस महीने की शुरुआत में पुष्टि की थी कि टी20 विश्व कप मुख्य कोच के रूप में उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा। वह लगभग तीन साल तक इस पद पर रहे। पिछले महीने बीसीसीआई ने आवेदन मांगा था। उन्होंने इस हाई-प्रोफाइल पद के लिए दोबारा आवेदन नहीं किया , जबकि कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें इसके लिए मनाने की बहुत कोशिश की।

कौन होगा अगला कोच

रोहित शर्मा ने कहा, " मैंने उन्हें रुकने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन जाहिर है कि उन्हें कई बातों पर विचार करना होगा। फिर भी मैंने उसके साथ बिताए समय को संजो कर रखा।" द्रविड़ के उत्तराधिकारी के रूप में पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर को चुना जा सकता है। वह क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) के सदस्य हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो