scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs SA Final Pitch-Weather Report: भारत-साउथ अफ्रीका फाइनल के दौरान इंद्रदेव पर निगाहें, जानें- बारबाडोस का मौसम और पिच रिपोर्ट

IND vs SA Final Pitch Report in Hindi, India vs South Africa Kensington Oval Stadium Pitch Report And Barbados Weather Today Match In Hindi: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल दौरान आसमान पर निगाहें होंगी। बारबाडोस में बारिश की पूरी संभावना है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | Updated: June 29, 2024 19:15 IST
ind vs sa final pitch weather report  भारत साउथ अफ्रीका फाइनल के दौरान इंद्रदेव पर निगाहें  जानें  बारबाडोस का मौसम और पिच रिपोर्ट
IND vs SA T20 World Cup 2024 Pitch Report, Weather: बारबाडोस में बारिश का खतरा। (फोटो - PTI)
Advertisement

IND vs SA Pitch Report And Kensington Oval Bridgetown Barbados Weather Forecast Today: टी20 वर्ल्ड कप 2024 अपने आखिरी पड़ाव पर खड़ा है। फाइनल मैच शनिवार (29 जून) को भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें अबतक टूर्नामेंट में अजेय हैं। ऐसे में रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है। हालांकि, बारबाडोस का मौसम रंग में भंग डाल सकता है। फाइनल के लिए 30 जून को रिजर्व डे है।

Advertisement

India vs South Africa Final Live Cricket Match Streaming Online: Watch Here

Advertisement

बारबाडोस में शनिवार को तूफान की आशंका है। हालांकि, अच्छी बात यह है कि उसी दिन 190 मिनट का अतिरिक्त समय है। 10-10 ओवर का भी मैच हुआ तो विजेता मिल जाएगा। फाइनल को लेकर आईसीसी की प्लेइंग कंडीशन की पूरी जानकारी आपको नीचे लिंक पर क्लिक करके मिल जाएगी। मैच के दिन भारी बारिश के पूर्वानुमान के साथ खराब मौसम के कारण खेल पर खतरा मंडरा रहा है।

IND vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका फाइनल हर हाल में शनिवार को होगा पूरा! रिजर्व डे को लेकर बड़ी शर्त; ये है प्लेइंग कंडीशन

बारबाडोस में कैसा रहेगा मौसम

weather.com के अनुसार, बारबाडोस में बारिश का पूर्वानुमान 70% है और स्थानीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे (भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे), खेल शुरू होने के समय पर बारिश की 66% संभावना है। इसके अलावा, शाम को भी मौसम का पूर्वानुमान ऐसा ही है। स्थानीय समयानुसार शाम 4:00 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 1:30 बजे) 50% वर्षा की संभावना है। इसलिए, पूरे मैच की संभावना बहुत कम दिखती है। रविवार (29 जून) को रिजर्व डे पर मैच सुबह 10:30 बजे (स्थानीय समयानुसार) शुरू होगा।

Advertisement

केंसिंग्टन ओवल की पिच रिपोर्ट

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में केंसिंग्टन ओवल में तेज गेंदबाजों को सबसे ज्यादा विकेट मिले हैं। 20.22 की औसत और 7.88 की इकॉनमी रेट से 59 विकेट लिए हैं। 200 से ऊपर का स्कोर एक बार बना है। भारतीय टीम यहां एक मैच खेल चुकी है। अफगानिस्तान के खिलाफ उसने 181 रन बनाए थे। 47 रन से मैच अपने नाम किया था। साउथ अफ्रीका की टीम यहां एक भी मैच नहीं खेली है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो