scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने Distinction के साथ हासिल की डॉक्टर की मास्टर डिग्री, पापा ने Video शेयर कर लिखा- ढेर ‘Sara’ प्यार

सचिन तेंदुलकर ने लिखा, ‘हमारी बेटी ने Distinction के साथ यूसीएल के मेडिसिन विभाग से क्लिनिकल और पब्लिक हेल्थ न्यूट्रिशन में मास्टर डिग्री पूरी की।’
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: May 24, 2024 20:34 IST
सचिन तेंदुलकर की बेटी ने distinction के साथ हासिल की डॉक्टर की मास्टर डिग्री  पापा ने video शेयर कर लिखा  ढेर ‘sara’ प्यार
सचिन तेंदुलकर ने अंजलि और सारा के साथ वाली यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।
Advertisement

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने डॉक्टरी में मास्टर डिग्री हासिल कर ली है। इस बात की जानकारी सचिन तेंदुलकर ने खुद सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने 24 मई 2024 को इंस्टाग्राम पर पत्नी अंजलि और सारा के साथ वाली तस्वीर शेयर की। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सारा तेंदुलकर को दीक्षांत समारोह में डिग्री हासिल करते हुए देखा जा सकता है।

सचिन तेंदुलकर ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘यह दिन बहुत अच्छा था। जिस दिन हमारी बेटी ने Distinction (विशिष्ट योग्यता ) के साथ यूसीएल के मेडिसिन विभाग से क्लिनिकल और पब्लिक हेल्थ न्यूट्रिशन में मास्टर डिग्री पूरी की।’

Advertisement

सचिन ने लिखा, ‘माता-पिता होने के नाते यहां तक पहुंचने के लिए इतने वर्षों में आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों को देखकर हमें बहुत गर्व महसूस होता है। यह आसान नहीं है। यहां भविष्य के लिए तुम्हारे सभी सपने हैं। हम जानते हैं कि तुम उन्हें साकार करोगी। ढेर 'Sara' प्यार।’ इसके बाद उन्होंने रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की।

सचिन तेंदुलकर अक्सर कहते हैं कि उनके सफल क्रिकेट करियर में परिवार की बड़ी भूमिका रही है। सचिन की पोस्ट पर पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी कमेंट किया। उन्होंने सारा तेंदुलकर को बधाई दी। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ब्रेट ली ने भी सारा तेंदुलकर को बधाई दी। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ ने भी सारा तेंदुलकर को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी।

इस बीच, सारा तेंदुलकर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मास्टर्स डिग्री से संबंधित कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उनकी पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल है। आधे घंटे के भीतर ही उनकी पोस्ट पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके थे।

Advertisement

बात अगर सारा के वर्कफ्रंट की करें तो सचिन की बेटी पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी लोकप्रिय हैं। वह कई ब्रॉड्स के लिए एड कर चुकी हैं। आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कुछ मुकाबलों में भी सारा तेंदुलकर टीम को चीयर करती दिखाईं दी थीं। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिये फैंस को खुद के बारे में अपडेट करती रहती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो