scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रोहित शर्मा ने कहा- T20I से रिटायर होने के मूड मे नहीं था, लेकिन …, IPL में खेलेंगे या नहीं इसके बारे में बताया

टी20आई से रिटायरमेंट के बाद रोहित शर्मा ने साफ किया वो आईपीएल में खेलेंगे या नहीं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
July 01, 2024 15:43 IST
रोहित शर्मा ने कहा  t20i से रिटायर होने के मूड मे नहीं था  लेकिन …  ipl में खेलेंगे या नहीं इसके बारे में बताया
Rohit Sharma (Source- AP Photo)
Advertisement

भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चैंपियन बनाने के बाद रोहित शर्मा ने टी20आई क्रिकेट को अलविदा कह दिया। रोहित ने इस वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए और टीम इंडिया को दूसरी बार क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त हुआ। भारत ने करीबी मैच में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर पूरे देश को गौरव का पल दिया। रोहित शर्मा की कप्तानी इस टूर्नामेंट में शानदार रही और वो पूरी तरह से अपारजेय रहे। अब सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी रिटायरमेंट के बारे में बात कर रहे हैं।

आईपीएल में खेलेंगे रोहित शर्मा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें रोहित शर्मा कह रहे हैं कि मैं टी20आई से संन्यास लेने के मूड में नहीं था, लेकिन स्थिति ऐसी आई कि मैंने सोचा कि ये मेरे लिए बिल्कुल सही स्थिति है और कप जीतकर अलविदा कहने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। वहीं इस वीडियो में रोहित शर्मा ने कहा कि वो सौ फीसदी आईपीएल में खेलेंगे।

Advertisement

रोहित ने कहा कि यह उनके लिए इस प्रारूप को छोड़ने का सबसे अच्छा समय था और वह हमेशा से टी20 विश्व कप जीतना और खेल को हाई नोट पर अलविदा कहना चाहते थे। रोहित ने कहा कि यह मेरा आखिरी मैच भी था। ईमानदारी से कहूं तो जब से मैंने इस प्रारूप को खेलना शुरू किया है, तब से मैं इसका लुत्फ उठाता आ रहा हूं। इस प्रारूप को अलविदा कहने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता। मैंने इसके हर पल का लुत्फ उठाया है। मैंने भारत के लिए अपने करियर की शुरुआत इसी प्रारूप से की थी। मैं यही करना चाहता था, कप जीतना और अलविदा कहना।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा मुंबई के लिए कप्तानी करते थे, लेकिन इस सीजन से पहले उनकी जगह हार्दिक पांड्या को मुंबई का कप्तान बना दिया गया था, लेकिन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इस सीजन में मुंबई का प्रदर्शन काफी खराब रहा और ये टीम अंकतालिका में 10वें नंबर पर रही। रोहित शर्मा मुंबई के साथ 2011 से जुड़े हुए हैं, लेकिन ये निश्चित नहीं है कि वो आईपीएल 2025 में मुंबई के लिए खेलेंगे या नहीं। रोहित ने मुंबई को 5 बार चैंपियन बनाया था, लेकिन अब इस टीम के कप्तान हार्दिक हैं और मुंबई शायद ही उन्हें कप्तानी से हटाए।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो