scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

KKR ने शाहरुख खान के बच्चों को दिया जन्मदिन का खास तोहफा, पहले क्वालिफायर तो अब फाइनल में किया कमाल

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर तीसरी बार आईपीएल खिताब जीता।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: June 02, 2024 22:39 IST
kkr ने शाहरुख खान के बच्चों को दिया जन्मदिन का खास तोहफा  पहले क्वालिफायर तो अब फाइनल में किया कमाल
केेकेआर टीम के सह-मालिक हैं शाहरुख खान
Advertisement

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीता। शाहरुख खान का पूरा परिवार यह मैच देखने चेन्नई पहुंचा था। उनकी पत्नी गौरी के साथ-साथ बेटी सुहाना और बेटे आर्यन और अबराम भी नजर आए। केकेआर ने भी अपने टीम मालिक को निराश नहीं किया और एकतरफा अंदाज में फाइनल जीता। इस जीत के साथ ही केकेआर ने एक बार फिर शाहरुख के बच्चों का जन्मदिन खास बना दिया।

सुहाना के जन्मदिन से पहले जीता क्वालिफायर

केकेआर की टीम अंकतालिका के टॉप पर रही थी और उन्हें पहला क्वालिफायर खेलने का मौका मिला। 21 मई को खेले गए पहले क्वालिफायर में भी टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा अंदाज में मात देकर फाइनल का टिकट कटाया था। 22 मई को शाहरुख खान की बेटी सुहाना का जन्मदिन होता है। उन्होंने अपने जन्मदिन की शुरुआत केकेआर की जीत के साथ की। जीत के बाद सुहाना के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी।

केकेआर ने खिताब जीतकर अबराम को भी दिया तोहफा

ऐसा ही कुछ फाइनल के दिन भी हुआ। केकेआर ने 16 मई को हैदरबाद को हराकर तीसरा खिताब जीता। 27 मई को शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम का जन्मदिन होता है। अबराम ने भी अपने जन्मदिन की शुरुआत केकेआर की जीत के साथ की। टीम ने शाहरुख खान के दोनों बच्चों के जन्मदिन को खास बना दिया। सुहाना ने अपने भाई की तस्वीर शेयर करके यही संदेश भी लिखा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर लिखा, 'जन्मदिन की शुरुआत करने के लिए कितना अच्छा दिन है।

सुहाना हुईं भावुक

सुहाना फाइनल मैच के बाद काफी भावुक नजर आई। उन्होंने शाहरुख खान को गले लगाया और रोने लगी। उन्होने पिता से कहा कि वह खुश हैं। सुहाना इस पूरे सीजन में केकेआर को चीयर करती हुई नजर आई। वह हर बार पिता के साथ स्टेडियम में पहुंची और टीम को चीयर किया। उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पंड्या और शनाया कपूर भी नजर आती थीं। फाइनल मैच के दिन भी यह तीनों एक साथ दिखाई दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो