scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024, SRH vs RR Dream11 Prediction: संजू सैमसन या ट्रेविस हेड को बनाएं कप्तान, फैंटेसी टीम में इन खिलाड़ियों को भी दे सकते हैं मौका

SRH vs RR, Qualifier 2, Dream11 Prediction, Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals Playing XI: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच की संभावित ड्रीम 11 तैयार की है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: May 24, 2024 14:19 IST
ipl 2024  srh vs rr dream11 prediction  संजू सैमसन या ट्रेविस हेड को बनाएं कप्तान  फैंटेसी टीम में इन खिलाड़ियों को भी दे सकते हैं मौका
IPL 2024, SRH vs RR Dream11 Prediction: चेन्नई में खेला जाएगा मैच
Advertisement

SRH vs RR Dream11 Prediction, Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals Playing XI: आईपीएल 2024 में दूसरा क्वालिफायर शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। हैदराबाद को पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ हार मिली है वहीं राजस्थान रॉयल्स एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी को मात देकर यहां पहुंची है।

SRH vs RR IPL 2024 Playing 11 Prediction In Hindi

Advertisement

इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में केकेआर का सामना करेगी। टूर्नामेंट में धमाकेदार शुरुआत के बाद दूसरे चरण में राजस्थान की टीम जीत के लिए तरसती नजर आई। उसे लंबे समय बाद जाकर एलिमिनेटर में जीत मिली।

IPL Live Score 2024, SRH vs RR LIVE Cricket Score In Hindi

ट्रेविस हेड से हैं उम्मीदें

सनराइजर्स हैदराबाद के ट्रेविस हेड पहले क्वालिफायर में फ्लॉप रहे थे हालांकि इस खिलाड़ी ने पूरे टूर्नामेंट में कमाल का खेल दिखाया है। वह 13 पारियों में 533 रन बना चुके हैं। हेड को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बड़े मैचों का खिलाड़ी माना जाता है।

Advertisement

SRH vs RR IPL 2024 Pitch Report, Weather Report In Hindi

Advertisement

ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए करो या मरो के मैच में इस खिलाड़ी से सबसे ज्यादा उम्मीदें होंगी। वह हेड ने लीग राउंड में राजस्थान के खिलाफ अर्धशतक भी जमाया है।

सनराइजर्स के पास हेनरिक क्लासेन (180 के स्ट्राइक रेट से 413 रन) के रूप में एक बेहतरीन बल्लेबाज है जो 34 छक्के मारे चुके हैं। टी नटराजन इस सीजन में टीम के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं और यहां अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए परिस्थितियों का फायदा उठाना चाहेंगे।

संजू सैमसन पर बड़ी जिम्मेदारी

संजू सैमसन भी पिछले कुछ मैचों में अच्छा नहीं कर पाए हैं लेकिन इसके बावजूद वह यह सीजन उनके लिए बहुत अच्छा रहा है। सैमसन ने 14 पारियों में 521 रन बनाए हैं। वहीं उन्होंने विकेटकीपर के तौर पर भी शिकार किए हैं। क्वालिफायर मुकाबले में टीम के कप्तान पर और अधिक जिम्मेदारी होगी। यशस्वी जायसवाल ने अहम मुकाबले में अर्धशतक जमाकर फॉर्म में आने के संकेत दे दिए। इनके अलावा राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग भी अच्छी लय में है। बल्ले के अलावा रियान गेंद से भी टीम के लिए योगदान दे सकते हैं।  टीम वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाजों शिमरोन हेटमायर और रोवमैन पॉवेल पर भी निर्भर करेगी जिन्होंने बेंगलुरू के खिलाफ पावर हिटिंग का नजारा पेश किया।

SRH vs RR, Dream 11 Prediction Team 1

कप्तान- यशस्वी जायसवाल
उप-कप्तान - ट्रेविस हेड

विकेटकीपर: हेनरिक क्लासेन, संजू सैमसन।
बल्लेबाज: यशस्वी जयसवाल, ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा।
ऑलराउंडर: नितीश रेड्डी, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन।
गेंदबाज: पैट कमिंस, टी नटराजन, आवेश खान।

SRH vs RR, Dream 11 Prediction Team 2

कप्तान- अभिषेक शर्मा।
उप-कप्तान - रियान पराग।

विकेटकीपर: संजू सैमसन, हेनरिक क्लासेन।
बल्लेबाज: यशस्वी जयसवाल,राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद।
ऑलराउंडर: नितीश रेड्डी, रियान पराग।
गेंदबाज: पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, ट्रेंट बोल्ट।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो