scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs BAN T20 World Cup 2024 Weather: भारत-बांग्लादेश मैच पर बारिश का साया, जानें- एंटिगा में कैसे रहेगा मौसम

T20 World Cup 2024, IND vs BAN Antigua Weather Report Forecast Today Match In Hindi: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत-बांग्लादेश मैच पर बारिश का साया है। मैच के दौरान बिजली कड़कने की भी संभावना है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | Updated: June 22, 2024 16:16 IST
ind vs ban t20 world cup 2024 weather  भारत बांग्लादेश मैच पर बारिश का साया  जानें  एंटिगा में कैसे रहेगा मौसम
IND vs BAN T20 World Cup 2024 Weather Report: एंटिगा मे बारिश का अनुमान। (फोटो - AP )
Advertisement

T20 World Cup 2024, IND vs BAN Antigua Weather Forecast Today: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 स्टेज में मौसम फिर से अहम भूमिका निभाएगा। एंटिगा के नॉर्थ साउंड के सर विवियन स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच में बारिश के कारण खेल में खलल पड़ने की संभावना है। रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने अपने पहले सुपर आठ मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया। हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो भारतीय टीम का पलड़ा भारी दिखाई देता है, लेकिन वह बांग्लादेश को हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेगी।

India vs Bangladesh Live Cricket Match Streaming Online: Watch Here

Advertisement

क्या 22 जून को एंटिगा में भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान बारिश खलल डालेगी?

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच शनिवार को होने वाला मैच बारिश से प्रभावित होने की संभावना है। Accuweather.com के अनुसार, सुबह के समय छिटपुट गरज के साथ बारिश होने की संभावना है, जो स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे से लेकर सुबह 11:30 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से रात 9 बजे तक) के बीच कभी भी आ सकती है। दोपहर में भी गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

IND vs BAN T20 World Cup 2024 Dream11 Prediction

अगर भारत बनाम बांग्लादेश मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाता है तो क्या होगा?

चूंकि वर्ल्ड कप 2024 के सुपर आठ राउंड के लिए रिजर्व डे का कोई प्रावधान नहीं है, इसलिए दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना होगा। अगर मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाता है, तो सेमीफाइनल की दौड़ और भी दिलचस्प हो जाएगी। भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा, जबकि बांग्लादेश अपने अंतिम सुपर आठ मैच में अफगानिस्तान से भिड़ेगा और यह मैच उसके लिए जीतना जरूरी होगा।

Advertisement

सेमीफाइनल की ओर कदम बढ़ाना चाहेगा भारत

भारतीय टीम चाहेगी कि वह यह मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने की दावेदारी मजबूत कर ले। ग्रुप-1 में ऑस्ट्रेलिया शीर्ष पर है। भारत दूसरे नंबर पर है। अफगानिस्तान तीसरे और बांग्लादेश चौथे नंबर पर है। भारत यह मैच जीत जाता है और 23 जून को ऑस्ट्रेलिया अफगानिस्तान को हरा देती है तो ग्रुप-1 से सेमीफाइनल में दो टीमें पहुंच जाएंगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया अंतिम-4 में होंगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो