scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs PAK: बाबर आजम की पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कर दी घोर बेइज्जती, कहा- वो कोहली के जूते के बराबर भी नहीं

विराट कोहली से बाबर आजम की तुलना पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा कि बाबर, कोहली के जूते के बराबर भी नहीं है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
June 09, 2024 18:19 IST
ind vs pak  बाबर आजम की पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कर दी घोर बेइज्जती  कहा  वो कोहली के जूते के बराबर भी नहीं
Babar Azam (Source- AP Photo)
Advertisement

IND vs PAK T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की तुलना टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ अक्सर कि जाती है, लेकिन इन दोनों की तुलना की बात को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने ऐसी बात कह दी है जिससे हर कोई अवाक है। दानिश कनेरिया के इस बयान ने एक नया विवाद पैदा कर दिया है और इसे बेहद भड़काऊ बयान माना जा रहा है।

जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता है तो विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना की बात सामने आती है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने इस पर अपनी राय रखते हुए फिलहाल इस बहस को पूरी तरह से शायद खत्म कर दिया। बाबर आजम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने पहले मैच में यूएसए के खिलाफ 40 गेंदों पर 40 रन की पारी खेली और उसके बाद कनेरिया ने उन्हें लेकर अपनी राय सामने रखी।

Advertisement

कोहली के जूते के बराबर नहीं है बाबर

कनेरिया ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि जैसे ही बाबर आजम ने शतक बनाया (40 रन की पारी पर कटाक्ष करते हुए) अगले दिन ही आप उसकी तुलना विराट कोहली से करने लगे। बाबर आजम, विराट कोहली के जूते के बराबर भी नहीं है। कनेरिया ने आगे कहा कि अमेरिका के गेंदबाजों ने उसे ऐसा फंसा दिया, कि वह उन्हें खेलने में पूरी तरह से असमर्थ नजर आ रहा था। जैसे ही वह 40 के स्कोर पर पहुंचा वह आउट हो गया जबकि उसे रुकना चाहिए थे और मैच जीतना चाहिए था। यूएसए के खिलाफ पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में मैच जीतना चाहिए था।

भारत को नहीं हरा पाएगा पाकिस्तान

दानिश कनेरिया ने आगे कहा कि पाकिस्तान की टीम अपनी गेंदबाजी पर बहुत ज्यादा निर्भर रहतती है और इसकी वजह से ही इस टीम की हार होती है। कनेरिया ने साफ तौर पर कहा कि भारत उन्हें बुरी तरह से हरा देगा और बाबर आजम की टीम भारत को हराने में सक्षम नहीं है। जब भी पाकिस्तान वर्ल्ड कप में खेलने आता है तो वो अपनी गेंदबाजी की काफी तारीफ करने लगते हैं और कहते हैं कि उनकी गेंदबाजी से वो मैच जीत लेंगे, लेकिन यही वजह थी कि वो इस बार यूएसए के खिलाफ अपना पहला ही मैच हार गए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो