scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs ENG T20 World Cup 2024 Dream11 Prediction: रोहित शर्मा या जोस बटलर को बनाएं कप्तान, भारत बनाम इंग्लैंड की ड्रीम 11 में इन प्लेयर्स को दे सकते हैं मौका

IND vs ENG Dream11 Prediction, India vs England T20 World Cup 2024 Playing XI: जनसत्ता.कॉम ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल भारत बनाम इंग्लैंड मैच की संभावित ड्रीम इलेवन तैयार की है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | June 26, 2024 19:44 IST
ind vs eng t20 world cup 2024 dream11 prediction  रोहित शर्मा या जोस बटलर को बनाएं कप्तान  भारत बनाम इंग्लैंड की ड्रीम 11 में इन प्लेयर्स को दे सकते हैं मौका
IND vs ENG Dream11 T20 World Cup 2024 Prediction: गयाना में खेला जाएगा दूसरा सेमीफाइनल मैच
Advertisement

IND vs ENG Dream11 Prediction, India vs England T20 World Cup 2024 Playing XI: भारतीय टीम गुरुवार 27 जून की रात (भरातीय समयानुसार) टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम पर इंग्लैंड का सामना करने उतरेगी। भारत अब तक टूर्नामेंट में अजेय रही है। उसका एक मैच बारिश में रद्द हुआ। इसके अलावा वह अपने सभी मुकाबले जीता है। इंग्लैंड की टीम दो अहम मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार झेल चुकी है।

शानदार फॉर्म में जोस बटलर और रोहित शर्मा

जोस बटलर इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाजों में से एक हैं। जोस बटलर अगर क्रीज पर टिक जाएं तो अच्छे-अच्छों के छक्के छुड़ा सकते हैं। जोस बटलर ने इस विश्व कप में अब तक 6 पारियों में 47.75 के औसत से 191 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 92 रन की तूफानी पारी खेलकर यह साबित कर दिया कि वह दबाव में भी विस्फोटक बल्लेबाजी करना जानते हैं।

Advertisement

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला जरूर शांत रहा है लेकिन वह नॉकआउट में सारी कसर पूरी करने के इरादे से उतरेंगे। सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत भी दबाव के अनुसार अहम पारी खेलना जानते हैं। हार्दिक पंड्या और शिवम दुबे ने पिछले मौकों पर दिखाया है कि तेजी से रन बनाने में उन्हें ज्यादा दिक्कत नहीं होती है।

शानदार लय में है जसप्रीत बुमराह

गेंदबाजों की बात करें तो भारतीय खिलाड़ी तहलका मचा रहे हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने छह मैच में 11 विकेट लिए हैं। उनका इकॉनमी रेट 3.09 का रहा है। ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी इस टूर्नामेंट में अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी इस मैच में अहम साबित हो सकते हैं। त्रिनिदाद की पिच पर एक्सट्रा बाउंस से जोफ्रा आर्चर को मदद मिल सकती है।

IND vs ENG, Dream 11 Prediction 1: भारत बनाम इंग्लैंड मैच की ड्रीम 11 की संभावित प्लेइंग इलेवन नंबर 1

  • कप्तान: जोस बटलर।
  • उपकप्तान: हार्दिक पंड्या।
  • विकेटकीपर: जोस बटलर, ऋषभ पंत, फिल सॉल्ट।
  • बल्लेबाज: रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, हैरी ब्रूक।
  • ऑलराउंडर: हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल।
  • गेंदबाज: कुलदीप यादव, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह।

IND vs ENG, Dream 11 Prediction 2: भारत बनाम इंग्लैंड मैच की ड्रीम 11 की संभावित प्लेइंग इलेवन नंबर 2

  • कप्तान: रोहित शर्मा।
  • उपकप्तान: फिल सॉल्ट।
  • विकेटकीपर: जोस बटलर, ऋषभ पंत।
  • बल्लेबाज: फिल साल्ट, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव।
  • ऑलराउंडर: हार्दिक पंड्या, सैम करन।
  • गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, जोफ्रा आर्चर, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव।
Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो