scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बाबर का किसी ने हिसाब नहीं किया, उसके स्टैट्स मेरे से भी घटिया; अहमद शहजाद पाकिस्तान के कप्तान की बखिया उधेड़ी

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी अहमद शहजाद ने एक शो के दौरान बाबर आजम की बखिया उधेड़ दी और उनके स्टैट्स की धज्जियां उड़ाकर रख दी।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
June 14, 2024 14:18 IST
बाबर का किसी ने हिसाब नहीं किया  उसके स्टैट्स मेरे से भी घटिया  अहमद शहजाद पाकिस्तान के कप्तान की बखिया उधेड़ी
Babar Azam (Source- AP Photo)
Advertisement

Babar Azam vs Ahmed Shahzad: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से ठीक पहले बाबर आजम को पाकिस्तान वनडे और टी20 टीम का कप्तान दोबारा से बनाया गया था, लेकिन इस वर्ल्ड कप में ये टीम सुपर 8 में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही है। इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शो के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अहमद शहजाद पाकिस्तान टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। बाबर आजम पर बुरी तरह से बिफरे अहमद शहजाद ने बाबर आजम की पूरी कलई खोलकर रख दी।

मेरे से भी घटिया हैं बाबर के स्टैट्स

अहमद शहजाद ने बाबर आजम के बारे में कहा कि ये जो आपके स्टैट्स हैं उसमें आपका स्ट्राइक रेट 112 का और आईसीसी के इवेंट में 26 का आपका औसत है। आपने पावरप्ले के अंदर 207 गेंदें खेली है और उसमें टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी की हैसियस से एक भी छक्का नहीं लगाया है। मुझे लगता है कि ये जो 8 साल पुराने मेरे स्टैट्स हैं ना उसे मैं बेहतर कर सकता था, लेकिन आपके (बाबर आजम) के स्टैट्स मेरे से भी घटिया हैं, लेकिन आप किंग हैं, पर आप जाली किंग हैं।

Advertisement

आपने पाकिस्तान के लिए कुछ नहीं जीता

अहमद शहजाद ने इस शो के दौरान अपने स्टैट्स देखने के बाद कहा कि मैंने 8 साल पहले टी20आई खेला था जब ये प्रारूप नया-नया आया था। जिस वक्त हम खेल रहे थे उस वक्त ये हालात थे कि दो मैच के बाद कोच हमारे पास आ जाते थे और कहते थे कि तीसरा मैच आपका आखिरी मैच होगा। हम कई बार मैच खेल रहे होते थे और अगर हार जाते थे तो कहा जाता था कि जो लड़के बाहर बैठे हैं उनकी खराब नियत की वजह से हम मैच हार गए। फिर उन्होंने बाबर के बारे में कहा कि आप मॉडर्न डे क्रिकेट खेल रहे हैं तो और हमें ढाई-तीन लाख मिलते थे तो आपको 50 लाख महीने के मिलते हैं। इस वक्त की क्रिकेट आप खेल रहे हैं और दुनिया से पीछे आप रह गए हैं। बतौर कप्तान आपके पास सारी पावर मौजूद थी और आपने जिस-जिस प्लेयर को मांगा आपको वो खिलाड़ी मिले, लेकिन उसके बाद आपने क्या किया, आपने पाकिस्तान के लिए कुछ नहीं जीता।

बाबर का नहीं हुआ हिसाब

अहमद ने आगे कहा कि पाकिस्तान में कई सुपर स्टार कप्तान आए और दो सीरीज के बाद सबका हिसाब होता था, लेकिन बाबर आजम से किसी ने हिसाब नहीं मांगा। इनको जितनी छूट दी गई मैंने अपने क्रिकेट करियर में इतनी छूट किसी को मिलते हुए नहीं देखी। अहमद शहजाद ने कहा कि आपने घरेलू क्रिकेट का बंटाधार करते हुए सईम अयूब के क्रिकेट करियर को भी पूरी तरह से खत्म कर दिया है। अब मैं चाहता हूं कि आप अपने हाथ खड़े कर दें और कहें तो मैंने 5 साल तक टीम के लिए कुछ नहीं किया और अब मैं डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि बाबर आजम आप जितने नीचे गिर गए हैं कोई इतना नीचे गिर ही नहीं सकता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो