scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में बीफ बेचने के आरोप में दो लोगों को कपड़े उतारकर सरेआम पीटा

अग्नाशय कैंसर को लेकर नए अध्ययन में हुआ चौकाने वाला खुलासा, बीमारी का पता 3 साल पहले चलने पर भी इलाज संभव
Written by: जनसत्ता ऑनलाइन
Updated: June 24, 2023 15:15 IST
छत्तीसगढ़ में बीफ बेचने के आरोप में दो लोगों को कपड़े उतारकर सरेआम पीटा
सांकेतिक फोटो।
Advertisement

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दो लोगों के कथित रूप से बीफ बेचने पर स्थानीय लोगों ने सड़क पर ही उनकी जमकर पिटाई की और कपड़े उतारकर उनको परेड करवाई। इसका वीडियो वायरल होने पर हंगामा मच गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कथित रूप से बीफ बेचने वाले दोनों लोगों को अंडरवियर छोड़कर सारे कपड़े उतार दिये गये हैं और उनको बेल्ट से पीटते हुए सड़क पर घुमाया जा रहा है।

मामला बिलासपुर के चकरभाठा थाना क्षेत्र का है। शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान नरसिंह रोहिदास (50) और रामनिवास मेहर (53) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों के पास से करीब 33 किलो बीफ बरामद हुआ है। सुमित नायक नाम के एक शख्स ने पुलिस में शिकायत की थी कि दो लोग एक बाइक पर कुछ संदिग्ध चीज लेकर जा रहे थे। उनसे जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्वीकारा कि यह बीफ है। पुलिस कस्टडी में जाने से पहले स्थानीय लोगों ने उनकी जमकर पिटाई की और कपड़े उतारकर सड़क पर परेड कराई। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

बीफ मिलने या गाय काटने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले कुछ युवकों ने हाल ही में एक गाय का मुंह को बोरी से बांध दिया और डंडों से बुरी तरह पीटा था। जब गाय अधमरी हालत में हो गई तो उसके चारों पैर रस्सी से बांधकर जिंदा ही नदी के तेज बहाव में फेंक दिया। खास बात यह है कि युवकों ने इसका वीडियो बनाया और खुद वायरल भी कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद पूरे मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो