scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Chhattisgarh: शादी समारोह से लौट रहे परिवार के साथ भीषण हादसा, बच्चे समेत 11 लोगों की एक्सीडेंट में मौत

ट्रक और बोलेरो की टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: shruti srivastava
Updated: May 04, 2023 09:43 IST
chhattisgarh  शादी समारोह से लौट रहे परिवार के साथ भीषण हादसा  बच्चे समेत 11 लोगों की एक्सीडेंट में मौत
छत्तीसगढ़ के बालोद में सड़क हादसा (Source- ANI)
Advertisement

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बुधवार (3 मई) देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गयी। ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची भी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्घटना पर शोक जताया है।

बालोद में ट्रक और कार की टक्कर में 11 की मौत

जानकारी के मुताबिक, एक परिवार के सभी सदस्य बोलेरो पर सवार होकर सोरम से मरकाटोला एक शादी से वापस लौट रहे थे जब रास्ते में उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एसपी बालोद जितेंद्र कुमार यादव ने बताया, "बालोद जिले के जगतरा के पास ट्रक और कार की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गयी जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। ट्रक के चालक की तलाश जारी है।"

Advertisement

सीएम भूपेश बघेल ने दुर्घटना पर जताया शोक

सीएम भूपेश बघेल ने दुर्घटना पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, "अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है और एक बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति और उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

बालोद हादसा: मरने वालों में दो बच्चे- 5 महिलाएं शामिल

ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने भिड़ंत हुई है। इससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। मारे गए सभी लोग धमतरी जिले के सोरम भटगांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसा कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के पास हुआ। बताया जा रहा है कि परिवार धमतरी के सोरम गांव से बोलेरो में सवार होकर शादी में शामिल होने के लिए मरकाटोला जा रहा था।

Advertisement

हादसे में मरने वालों में दो बच्चे और 5 महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि सभी शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो