scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Bageshwar Dham Sarkar: क्या  बागेश्वर बाबा पर बनेगी फिल्म? धाम के ट्विटर हैंडल की तरफ से दी गई यह जानकारी

अपने खंडन बयान में यह भी कहा, 'जब पूज्य सरकार पर फ़िल्म बनेगी उसकी घोषणा पूज्य सरकार स्वयं करेंगे…आप सभी सम्मानित मीडियाकर्मी से अनुरोध है कोई भी खबर छापने या लिखने से पहले उसकी पुष्टि ज़रूर करे जिससे ग़लत संदेश ना जाए।'
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: संजय दुबे
Updated: June 01, 2023 22:27 IST
bageshwar dham sarkar  क्या  बागेश्वर बाबा पर बनेगी फिल्म  धाम के ट्विटर हैंडल की तरफ से दी गई यह जानकारी
Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पुजारी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री। (फोटो सोर्स: @bageshwardham)
Advertisement

बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में आशीर्वाद लेने, उनसे अपनी समस्याओं के दूर होने के उपाय पूछने और भविष्य को लेकर तमाम चीजों को जानने के लिए भक्तों की भारी भीड़ नियमित रूप से उनके आश्रम में पहुंचती है। इसमें आम लोगों के अलावा कई बड़े नाम वाले लोग, उद्योगपति, राजनेता, खेलों से जुड़े लोग, सेलेब्रिटी भी रहते हैं। इसको लेकर बागेश्वर धाम सरकार पर फिल्म बनाने की बातें होने लगीं। सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने पोस्ट करके फिल्म बनाने और उसको लेकर तमाम तरह की चर्चाएं शुरू कर दीं। बागेश्वर धाम दरबार ने एक बयान जारी कर इस तरह की अफवाहों का कड़ाई से खंडन किया है।

दरबार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल@bageshwardham पर जारी बयान में लिखा, "सोशल मीडिया पर आए दिन पूज्य सरकार पर ग़लत खबर आ रही है…बागेश्वर धाम जन सेवा समिति इसका खंडन करती है…अभी ऐसा कोई निर्णय पूज्य सरकार या समिति के द्वारा नहीं लिया गया है….फ़िल्म उद्योग के बहुत से लोग पूज्य सरकार से आशीर्वाद लेने आते है सरकार सहज भाव से उन्हें आशीर्वाद देते है और वो सोशल मीडिया में आकर फ़िल्म की घोषणा कर देते है ये सरासर ग़लत है…।"

Advertisement

सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखने से पहले पुष्टि करने का अनुरोध किया

अपने खंडन बयान में यह भी कहा, "जब पूज्य सरकार पर फ़िल्म बनेगी उसकी घोषणा पूज्य सरकार स्वयं करेंगे…आप सभी सम्मानित मीडियाकर्मी से अनुरोध है कोई भी खबर छापने या लिखने से पहले उसकी पुष्टि ज़रूर करे जिससे ग़लत संदेश ना जाए। बागेश्वर धाम जन सेवा।"

बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों गुजरात की यात्रा पर हैं। वहां उनका कई शहरों में दरबार लग रहा है। हाल ही में उन्होंने हिंदू राष्ट्र समेत तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी। इसको लेकर भी कई तरह की चर्चाएं रहीं। कई लोग उनके बयान पर ही सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने कमेंट किये हैं। उनका कहना है भारत एक धर्म निरपेक्ष देश है। यह हिंदू राष्ट्र नहीं हो सकता है। यहां सभी धर्म के लोग मिलजुलकर रहते हैं। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनाएंगे।

Advertisement

बबिता भारतीय नाम के यूजर ने लिखा कि सिर्फ पाकिस्तान को ही क्यों? इंग्लैंड, स्विट्जरलैंड, अमेरिका, कोरिया, चीन, जापान, ऑस्ट्रेलिया, इराक ईरान इजरायल अफगानिस्तान को क्यों नहीं बनायेंगे? एक यूजर ने लिखा कि पहले इंडिया को हिंदू राष्ट्र बना लो, फिर पाकिस्तान को बनाने के लिए सोचना। एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक मुहल्ला पहले हिंदू राष्ट्र बन जाए इसके बाद देश और पाकिस्तान के बारे में सोचना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो