scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Andhra Pradesh : छोटे भाई का चल रहा था शादीशुदा महिला से अफेयर, परिवार के लोगों ने बड़े भाई को जिंदा जलाया

Andhra Pradesh : मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया। इस बीच एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना के अपराधियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है
Written by: Mohammad Qasim | Edited By: Mohammad Qasim
Updated: April 04, 2023 15:38 IST
andhra pradesh   छोटे भाई का चल रहा था शादीशुदा महिला से अफेयर  परिवार के लोगों ने बड़े भाई को जिंदा जलाया
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स-Indian Express)
Advertisement

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में शख्स को कार में जिंदा जला दिया गया। मामला मृतक के भाई के एक शादीशुदा महिला के साथ अफेयर से जुड़ा है। मृतक की पहचान नागाराजू के रूप में हुई है। वह आंध्र प्रदेश के कोनासीमा जिले के रामचंद्रपुरम मंडल के निवासी थे। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

क्या था मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक नागारजू के छोटे भाई पुरुषोत्तम का एक शादीशुदा महिला के साथ अफेयर था। रिपुनया नाम की महिला के परिवार के सदस्यों ने पुरुषोत्तम के साथ उसके रिश्ते पर आपत्ति जताई और मामले को निपटाने के लिए नागराजू को दबाव बनाने के लिए कहा था। महिला के परिवार के सदस्य इस ही मामले से जुड़ी बातचीत के लिए नागाराजू के पास पहुंचे थे। जब महिला के परिवार के सदस्य और नागराजू एक अज्ञात स्थान पर गाड़ी चला रहे थे। उस दौरान नागाराजू को बंधक बनाया गया और उसकी पिटाई की गयी है। महिला के परिजनों ने कार पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। इसके बाद उन्होने कार को एक खाई में धकेलने का प्रयास भी किया लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए।

Advertisement

आसपास से गुजर रहे कुछ लोगों ने पुलिस को कार में आग लगे होने की सूचना दी। नागराजु के बचाने के प्रयास किए गए लेकिन वह तब तक दम तोड़ चुका था।

पुलिस ने क्या कहा?

मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया। इस बीच एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना के अपराधियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही थी।

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में हुआ हादसा

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में सोमवार को एक 25 वर्षीय नवविवाहित व्यक्ति और उसके 30 वर्षीय भाई की उस समय मौत हो गई, जब शादी के तोहफे के रूप में मिले होम थिएटर के स्पीकर घर में लगाने की कोशिश कर रहे थे। यह घटना मध्य प्रदेश की सीमा के पास स्थित चमारी गांव में हुई, जिसे नक्सल प्रभावित गांव बताया जाता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो