scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

क्या अतीक अहमद के भाई अशरफ को पहले से था मौत का पता? वायरल वीडियो में कहता दिखा- दो हफ्ते में जेल से निकालेंगे और निपटा देंगे

अतीक अहमद और अशरफ को गोली मारने वाले तीनों हमलावरों के नाम लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य है।
Written by: niteshdubey | Edited By: Nitesh Dubey
Updated: April 16, 2023 18:43 IST
क्या अतीक अहमद के भाई अशरफ को पहले से था मौत का पता  वायरल वीडियो में कहता दिखा  दो हफ्ते में जेल से निकालेंगे और निपटा देंगे
अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)
Advertisement

माफिया डॉन अतीक अहमद (Mafia Don Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब अतीक अहमद और अशरफ को गोली मारी गई, उस वक्त दोनों पुलिसकर्मियों से घिरे हुए थे और उसे मेडिकल के लिए ले जाया गया था। लेकिन इस दौरान तीन हमलावर उस पर हमला कर देते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

वहीं इस हत्याकांड के बाद यूपी पुलिस (UP Police) और सरकार पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी बीच अशरफ का एक 10 सेकंड का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अशरफ पुलिस के वज्र वाहन के अंदर बैठा हुआ होता है और उसके बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा रहता है। मीडिया के माइक वाहन के बाहर लगे होते हैं और अशरफ बोलता है कि पुलिस के बड़े अधिकारी ने कहा है कि 2 हफ्ते में तुम्हें जेल से किसी बहाने निकालेंगे और निपटा देंगे।

Advertisement

इसके बाद मीडियाकर्मी अशरफ से पूछते हैं कि किस पुलिस अधिकारी ने तुमसे ये बात कही है। इस सवाल पर अशरफ कहता है कि मैं उस पुलिस अधिकारी का नाम नहीं बता सकता। बता दें कि अतीक और अशरफ को गोली मारने वाले हमलावर पुलिस की गिरफ्त में है। तीनों के नाम का भी खुलासा हो गया है। हमलावरों के नाम लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी सिंह है।

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इस घटनाक्रम का संज्ञान लिया है और कल रात ही सीएम ने पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की थी। इसके बाद पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया। प्रयागराज में धारा 144 लगा दी गई है और पूरे प्रयागराज में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है, ताकि माहौल ना बिगड़े।

Advertisement

विपक्षी दल सरकार को अतीक हत्याकांड पर घेर रहे

वहीं विपक्षी दल सरकार को इस मुद्दे पर घेर रहे हैं। सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा है कि यह सुनियोजित हत्या है। इसे पूरी प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अतीक को मीडिया ने गैंगस्टर बनाया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो