scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बाप ने बीच रास्ते में जवान बेटे पर किए चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार, सालभर पहले ही जेल से आया है बाहर

Crime News in Hindi: शाहिद ने पहला प्रहार अपने बेटे के पेट पर किया और फिर उसके कंधे पर चाकू मारा। इसके बाद शाहिद वहां से भाग निकला।
Written by: Yashveer Singh | Edited By: Yashveer Singh
March 06, 2023 18:32 IST
बाप ने बीच रास्ते में जवान बेटे पर किए चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार  सालभर पहले ही जेल से आया है बाहर
Uttar Pradesh के बिजनौर में बाप ने बेटे के चाकू मारकर जान ले ली (Image- Twitter/bijnorpolice)
Advertisement

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में बाप द्वारा अपने जवान बेटे पर चाकू से प्रहार कर जान से मारने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, रविवार शाम को यूपी के बिजनौर में एक 50 साल के व्यक्ति ने अपने 20 साल के बेटे के ऊपर चाकू से हमला कर दिया और फिर फरार हो गया।

Advertisement

बिजनौर पुलिस (Bijnore Police) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम शाहिद है और उसके मृतक बेटे के नाम गुलफाम है। दोनों एकसाथ अपने गांव हाफिजपुर लौट रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। यह विवाद थोड़ी ही दूर में इतना ज्यादा बढ़ गया शाहिद ने चाकू से अपने बेटे पर हमला कर दिया।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शाहिद ने पहला प्रहार अपने बेटे के पेट पर किया और फिर उसके कंधे पर चाकू मारा। इसके बाद शाहिद वहां से भाग निकला। घायल गुलफाम को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अत्यधिक खून बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई।

बिजनौर पुलिस (Bijnore Police) के ग्रामीण कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि शाहिद एक अपराधी है। उसके ऊपर पास के गांव की एक महिला की हत्या का आरोप भी है। वह पिछले साल ही जेल से बाहर आया है। उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी। उसका बेटा गुलफाम भी वहीं था।

Advertisement

पुलिस अधिकारी सुनील कुमार ने आगे बताया कि शाहिद के साथ उसकी पत्नी मायके से नहीं लौटी जबकि उसका बेटा गुलफाम हाफिजपुर आने के लिए तैयार हो गया। नगीना के डीएसपी संग्राम सिंह ने बताया कि शाहिद के तीन बेटे मुंबई में काम करते हैं जबकि उसकी पत्नी अपने मायके में रहती है। शाहिद हिमाचल के किसी शहर में काम करता था, वह पिछले हफ्ते लौटा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दो टीम बनाई हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो