सुहाना खान से खुशी कपूर तक, इतने पढ़े लिखे हैं The Archies के स्टार किड्स

जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्जीज' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए कई सितारों के बच्चों बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। आइए जानते हैं ये स्टार किड्स कितना पढ़े लिखे हैं।

Source:@suhanakhan2/Insta

सुहाना खान: शाहरुख कान की बेटी सुहाना खान की स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है। एक्ट्रेस ने लंदन के आर्डिंगली कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। इसके अलावा उन्होंने न्यूयॉर्क में ड्रामा और एक्टिंग की पढ़ाई भी की है।

Source:@suhanakhan2/Insta

अगस्त्य नंदा: द आर्चीज से अपने फिल्मी करियर का शुरूआत करने वाले अगस्त्य नंदा, अमिताभ बच्चन के नाती हैं। उन्होंने लंदन के सेवनोक्स स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है।

Source:@agastya.nanda/Insta

खुशी कपूर: बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर की स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है। एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क फिल्म अकैडमी से एक्टिंग भी सीखी है।

Source:@khushi05k/Insta

वेदांग रैना: मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से पढ़ाई के बाद वेदांग रैना ने नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड स्टडीज से ग्रेजुएशन की है।

Source:@vedangraina/Insta

अदिति सहगल: फिल्म 'द आर्चीज' में डॉट का किरदार निभाने रहीं अदिति सहगल ने अपना वेल्स के बांगोर विश्वविद्यालय से अपनी पढ़ाई पूरी की है।

Source:@dotandthesyllables/Insta