Animal ने अपने नाम किए ये 5 रिकॉर्ड, पठान को भी छोड़ा पीछे

This browser does not support the video element.

रणभीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इस फिल्म ने पठान और गदर 2 जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

दूसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म

1 दिसंबर को रिलीज हुई 'एनिमल' ने पहले दिन 63.80 करोड़ की ओपनिंग की है। इसी के साथ ये फिल्म साल की दूसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। पहला रिकॉर्ड 'जवान' के नाम है जिसने फर्स्ट डे 75 करोड़ का कलेक्शन किया था।

रणबीर और बॉबी की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म

रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म 'एनिमल' बन चुकी है। इससे पहले फर्स्ट डे सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड संजू के नाम था। साथ ही बॉबी देओल के भी करियर की ये सबड़े बड़ी ओपनर फिल्म है।

रणबीर ने ये भी रिकॉर्ड किया ये नाम

दुनियाभर में 'एनिमल' ने लगभग 116 करोड़ की कमाई की है। ये रणबीर कपूर के करियर की पहली फिल्म है जिसने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड इतनी कमाई की है।

पठान और गदर को भी छोड़ा पीछे

ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में 'एनिमल' ने इस साल रिलीज हुई पठान, गदर 2 के साथ ही टाइगर 3 को भी पीछे छोड़ दिया है।

ये रिकॉर्ड भी किया अपने नाम

दूसरे दिन अब तक सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड 'जवान' के नाम था जिसने 53.23 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन आंकड़ों की माने तो ये रिकॉर्ड अब 'एनिमल' ने अपने नाम कर लिया है। फिल्म ने दूसरे दिन 66 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Source:@ranbir_kapoooor/Insta