अक्षरा सिंह ही नहीं, भोजपुरी की ये हसीनाएं भी कर चुकीं राजनीति में एंट्री

अक्षरा सिंह 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर चर्चा तेज है कि वो प्रशांत किशोर की जन सुराज पार्टी ज्वॉइन करने वाली हैं। उन्हें राजनीति के मास्टमाइंड प्रशांत किशोर सदस्यता दिलाएंगे। (Photo- Akshara Singh/Insta)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षरा सिंह ने हाल ही में प्रशांत किशोर से मुलाकात भी की है। आपको बता दें कि उनसे पहले भोजपुरी की कई हसीनाएं एंट्री मार चुकी हैं। चलिए बताते उनके बारे में... (Photo- Akshara Singh/Insta)

रानी चटर्जी 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने 2022 में कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन किया था। वो प्रियंका गांधी के कैंपेन 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' को प्रमोट करते हुए भी नजर आई थीं। (Photo- Rani Chatterjee/Insta)

आम्रपाली दुबे

आम्रपाला दुबे ने अभी तक कोई पार्टी ऑफिशियली ज्वॉइन नहीं की है। मगर राजनीति में आने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। वो बीजेपी सांसद निरहुआ के साथ आम चुनाव में सक्रिय दिखी थीं। (Photo- Aamrapali Dubey/Insta)

सीमा सिंह 

भोजपुरी की आइटम क्वीन सीमा सिंह ने इसी साल 2023 में चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (जन लोकशक्ति) ज्वॉइन की। वो अब एक्टिंग से दूर फिल्में प्रोड्यूस करती हैं और राजनीति में एक्टिव हैं। (Photo- Seema Singh/Insta)

संभावना सेठ

भोजपुरी की बेहतरीन अदाकारा संभावना सेठ साल 2023 की शुरुआत में दिल्ली में आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थीं। अब वो एक्टिंग से दूर हैं। (Photo- Sambhavna Seth/Insta)