700 साल बाद आमने-सामने दो बड़े ग्रह, इन राशियों के लिए लकी साबित होगा 2024

ज्योतिष के अनुसार करीब 700 साल बाद दो बड़े ग्रह आमने-सामने हुए हैं जिसका लाभ कई राशियों को मिलने वाला है। खासकर नया साल इन राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है।

Source: freepik

ज्योतिष के मुताबिक, 29 नवंबर की रात शुक्र देव तुला राशि में गोचर कर चुके हैं। शुक्र के तुला राशि में आते ही गुरु-शुक्र एक-दूसरे के आमने-सामने हो जाते हैं।

Source: pexels

ऐसे में गुरु-शुक्र के आमने-सामने रहकर करीब 700 साल बाद शश, केंद्र त्रिकोण, मालव्य, नवपंचम, रूचक राजयोग का निर्माण करेंगे और ये राजयोग साल 2024 तक चार राशियों को लाभ देते रहेंगे।

Source: freepik

मेष- नौकरी में प्रमोशन के साथ ही धन लाभ और आर्थिक स्थिति मजबूत होने के संयोग बन रहे हैं। वहीं, दांपत्य जीवन में मधुरता भी आएगी।

Source: canva

कन्या- इन राशि वालों को लंबे समय से रोजगार का इंतजार खत्म हो सकता है। नौकरी में भी लाभ, आय के स्रोत में बढ़ोतरी के साथ ही करियार और व्यापार में भी लाभ होने के योग बन रहे हैं।

Source: canva

धनु- इन राशि वालों पर इन 4 राजयोग के चलते मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। निवेश किया हुआ धन लंबे समय तक लाभ देगा। साथ बी विदेश में पढ़ने और बसने का भी सपना साकार हो सकता है।

Source: canva

मकर- मकर राशि वालों के करियर के साथ ही कारोबार में भी लाभ मिल सकता है। साथ ही धन लाभ, आय के स्रोतों में वृद्धि भी होने के संयोग बन रहे हैं।

Source: canva