scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

West Bengal Bomb Blast: पश्चिम बंगाल के पब्लिक टॉयलेट में बम ब्लास्ट, नाबालिग की मौत

West Bengal Bomb Blast: अधिकारी ने बताया, ' सुभासपल्ली निवासी नाबालिग बनगांव इलाके में रेल गेट-1 के पास स्थित पब्लिक टॉयलेट गया हुआ था। उसी दौरान विस्फोट हो गया।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: June 05, 2023 15:15 IST
west bengal bomb blast  पश्चिम बंगाल के पब्लिक टॉयलेट में बम ब्लास्ट  नाबालिग की मौत
पाकिस्तान में बम धमाका (सांकेतिक)
Advertisement

West Bengal Bomb Blast: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में सोमवार को एक पब्लिक टॉयलेट में बम विस्फोट हो गया है। इस ब्लास्ट में एक 11 साल के लड़के की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। समाचार एजेंसी PTI के मुताबिक, बम विस्फोट की सूचना पर एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ' सुभासपल्ली निवासी नाबालिग बनगांव इलाके में रेल गेट-1 के पास स्थित पब्लिक टॉयलेट गया हुआ था। उसी दौरान विस्फोट हो गया। विस्फोट में गंभीर रूप से घायल नाबालिग को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस, स्थानीय लोगों ने जताया दुख

अधिकारी ने कहा कि ऐसा मालूम पड़ता है कि बक्सीपल्ली इलाके के एक पब्लिक टॉयलेट में रखा बम फट गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया और पब्लिक टॉयलेट में कथित तौर पर बम रखने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की। इस विस्फोट फिलहाल अन्य किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

पश्चिम बंगाल में हो रहे बम ब्लास्ट की घटनाओं की लेकर बीजेपी लगातार ममता सरकार पर हमलावर है। 23 मई, 2023 को भाजपा और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य में हो रहे विस्फोटों को लेकर निशाना साधा था। उन्होंने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल की हालत यूक्रेन से भी खराब है। यूक्रेन में उतने विस्फोट नहीं हो रहे हैं, जितने बंगाल में हो रहे हैं। अभी रूस शांति बनाए हुए है, लेकिन बंगाल में विस्फोट हो रहे हैं।

बता दें, पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक स्थानीय टीएमसी नेता के घर में कथित तौर पर विस्फोट हुआ था। इसी तरह की घटनाएं इससे पहले दक्षिण 24 परगना जिले में भी हुई थीं, जिसमें एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई थी। 16 मई को दो बैक-टू-बैक विस्फोटों के बाद एक बड़ा विस्फोट हुआ था, जिसमें पुरबा मेदिनीपुर जिले में 12 लोगों की जान चली गई।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो