scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सपा, बसपा या कांग्रेस राम मंदिर का निर्माण करवा पाते क्या? मुजफ्फरनगर में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी

UP Politics: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भारत सही दिशा में आगे बढ़ रहा है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: March 28, 2024 17:03 IST
सपा  बसपा या कांग्रेस राम मंदिर का निर्माण करवा पाते क्या  मुजफ्फरनगर में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी
UP Politics: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। (एक्सप्रेस फाइल)
Advertisement

UP Politics: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने गुरुवार को मुजफ्फरनगर में समाजवादी पार्टी समेत विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जब आपके वोट गलत हाथों में जाते थे तो मुजफ्फरनगर में महीनों तक कर्फ्यू लग जाता था। जब आपके वोट सही हाथों में आए तो मुजफ्फरनगर 'कांवड़ यात्रा' के लिए जाना जाने लगा और कर्फ्यू लगना बंद हो गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब आपके वोट गलत हाथों में गए तो न केवल मुजफ्फरनगर बल्कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अराजकता की आग में झोंक दिया गया और पूरे क्षेत्र की सुरक्षा खतरे में पड़ गई। स्थिति इतनी खतरनाक थी कि आने से डरते थे। जब आपका वोट सही हाथों में, सही पार्टी को गया, तो अराजकता ख़त्म हो गई।

Advertisement

सीएम योगी ने कहा कि विकास के लिए सुरक्षा चाहिए। 2017 से पहले यहां पलायन होता था, व्यापारी पलायन करता था, नागरिक पलायन करता था, लेकिन अब व्यापारी और यहां का नागरिक पलायन नहीं करता है, बल्कि अब अपराधी यहां का पलायन करता है। उन्होंने कहा कि पहले अन्न दाता से लेकर नागरिक और यहां की बेटी बहने भी सुरक्षा की गुहार लगाती थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती थी और अब एक अपराधी गले में तख्ती लटकाकर के अपने जीवन की भीख मांगता है। कहता है कि साहब जान बक्श दो। आगे से ठेला लगाकर गुजर बसर कर लूंगा लेकिन किसी को छेड़ेंगे नहीं तो हम भी कहते हैं कि छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आने के बाद पूरे देश में हम एक नए भारत का दर्शन कर रहे हैं… आज भारत सही दिशा में आगे बढ़ चुका है… क्या अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण ये सपा, बसपा या कांग्रेस के लोग करवा पाते क्या?… पिछले 2 महीने के अंदर अयोध्या में 1.5 करोड़ से ज्यादा श्रद्धालुओं ने दर्शन किए हैं…" मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह बातें मुजफ्फरनगर के लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए कहीं।

Advertisement

बता दें, बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर सीट से डॉ. संजीव बालियान को नाम फाइनल किया। आरएलडी के मुखिया रहे और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह को शिकस्त देने वाले केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान को बीजेपी ने तीसरी बार भी टिकट दे दिया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो