scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

यूपी वेस्ट की राजनीति ले रही करवट! रामलला के दर्शन करने जाएंगे RLD  के विधायक

Ram Mandir News: रालोद के विधायक रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जा सकते हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: February 09, 2024 20:27 IST
यूपी वेस्ट की राजनीति ले रही करवट  रामलला के दर्शन करने जाएंगे rld  के विधायक
अयोध्या जाएंगे रालोद विधायक (Express Photo)
Advertisement

शुक्रवार दोपहर चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न का ऐलान किए जाने के बाद से यूपी वेस्ट की राजनीति करवट लेने लगी है। अब खबर ये है कि यूपी वेस्ट की पार्टी रालोद के विधायक रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।

न्यूज एजेंसी PTI / भाषा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यूपी सरकार द्वारा विधानमंडल के सभी सदस्यों को भगवान राम के दर्शन के लिए अयोध्या में आमंत्रित किये जाने के निमंत्रण को मंजूर करते हुए RLD के अधिकतर विधायकों ने 11 फरवरी को अयोध्या जाने का फैसला किया है।

Advertisement

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा में RLD विधायक दल के नेता राजपाल सिंह बालियान ने PTI को बताया कि उनकी पार्टी के अधिकतर विधायक नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला के दर्शन के लिए 11 फरवरी को अयोध्या जाएंगे।

इन विधायकों के अयोध्या जाने पर संशय

हालांकि रालोद सूत्रों ने बताया कि दो विधायक मदन भैया (खतौली-मुजफ्फरनगर) और चंदन चौहान (मीरापुर-मुजफ्फरनगर) शायद अयोध्या नहीं जाएंगे। इसकी वजह उनके कुछ अन्य प्रोग्राम बताए जा रहे हैं।

RLD सूत्रों ने कहा कि पार्टी विधायक गुलाम मोहम्मद (सिवालखास-मेरठ) और अशरफ अली खान (थाना भवन-शामली) अयोध्या जाएंगे या नहीं, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है। समाजवादी पार्टी (सपा) ने रविवार को अयोध्या जाने के निमंत्रण को पहले ही अस्वीकार कर दिया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो