scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रामलला के दर्शन करने गए थे कांग्रेस नेता, मंदिर के बाहर अराजक तत्वों ने कार्यकर्ता से छीना झंडा और फिर...

Ram Mandir Pran Pratisth: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम २२ जनवरी को है। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम दोपहर १२.२० बजे शुरू होगा।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
अयोध्या | Updated: January 15, 2024 20:28 IST
रामलला के दर्शन करने गए थे कांग्रेस नेता  मंदिर के बाहर अराजक तत्वों ने कार्यकर्ता से छीना झंडा और फिर
राम मंदिर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता से गलत व्यवहार (ANI)
Advertisement

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले सोमवार को कांग्रेस पार्टी के नेताओं का एक समूह अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे।इन नेताओं के साथ कुछ कार्यकर्ता भी थे। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी की गई एक वीडियो के अनुसार, इन कार्यकर्ताओं में से एक कार्यकर्ता के साथ राम मंदिर के आसपास मौजूद कुछ लोगों ने उसकी पार्टी का ध्वज छीन लिया और उसे अपने पैरों के नीचे कुचला।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कांग्रेस का एक कार्यकर्ता राम मंदिर के बाहर अपनी पार्टी का झंडा फहरा रहा था, कुछ लोगों को ये रास न आया और उन्होंने उससे झंडा छीन और अपने पैरों के नीचे कुचलने लगे।

Advertisement

इस दौरान कांग्रेस पार्टी का इस कार्यकर्ता और उससे झंडा छीनने वालों में मारपीट की स्थिति भी उत्पन्न हो गई लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने तुरंत बीच बचाव कर मामले को संभाल लिया। इसी दौरान हुड़दंग करने वाले दोनों युवक वहां से 'जय श्रीराम' का नारा लगाते हुए फरार हो गए।

अयोध्या जिला अध्यक्ष ने जताई नाराजगी

महिला जिला अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी अयोध्या रेणू राय ने कहा कि कुछ अराजक तत्वों ने हमारी पार्टी के कार्यकर्ता से हमारी पार्टी झंडा का छीना, उसके साथ गाली गलौच बदतमीजी की, उसपर हाथ उठाने की कोशिश की और जय श्रीराम के नारे लगाए। यह मंदिर सबका है, हम इसकी निंदा करते हैं।

कांग्रेस नेताओं ने सरयू में लगाई डुबकी

उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के चीफ अजय राय, हरियाणा कांग्रेस के नेता दीपेंद्र हुड्डा सहित कांग्रेस के कई नेताओं ने रामलला के दर्शन से पहले सरयू नदी में डुबकी लगाई। रामलला के दर्शन के बाद यूपी कांग्रेस चीफ ने कहा कि हमने भगवान से देश में शांति और देश की उन्नति की प्रार्थना की। कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेता ने कहा कि हम मकर संक्रांति के मौके पर रामलला के दर्शन के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर गंदी राजनीति कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो