scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Farmer Protest: 'किसान हार कर कभी वापस नहीं जाता', राकेश टिकैत ने बताया अन्नदाताओं को शांत करने का तरीका

Rakesh Tikait News: राकेश टिकैत ने कहा है कि SKM कल मीटिंग करके आगे की रणनीति तय करेगा।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
नई दिल्ली | Updated: February 21, 2024 17:15 IST
farmer protest   किसान हार कर कभी वापस नहीं जाता   राकेश टिकैत ने बताया अन्नदाताओं को शांत करने का तरीका
राकेश टिकैत बोले- हारकर वापस नहीं जाता किसान (ANI Image)
Advertisement

MSP पर जारी किसानों के प्रदर्शन के बीच राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है। राकेश टिकैत ने कहा है कि गुरुवार को एसकेएम मीटिंग कर अपनी आगे की रणनीति तय करेगे। राकेश टिकैत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अभी ये संघर्ष चलेगा, बातचीत से समाधान होगा।

उन्होंने आगे कहा कि इसका दर्द पूरे देश को है कि जिस तरह से हरियाणा उन किसानों के ऊपर बुलेट और गोलों का इस्तेमाल कर रहा है उसकी नाराजगी पूरे देश में है। इसी वजह से आज पूरे देश में हर जिले में कलेक्ट्रेट पर रोज प्रकट किया गया है।

Advertisement

राकेश टिकैत ने आगे कहा कि किसानों को शांत करने के लिए बातचीत ही रास्ता है और वापस जाने का रास्ता समाधान है। पहले बातचीत होगी तभी समाधान होगा। किसान वापस नहीं जाएगा। किसान पीछे नहीं हटेंगे। किसान हार कर वापस कभी नहीं जाता।SKM कल मीटिंग करेगा, उसमें हम अगला कदम तय करेंगे, अभी हम बाहर से उसका समर्थन करेंगे।

शिवराज ने साधा कांग्रेस पर निशाना

एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकार कहां MSP दे रही है? कहां बोनस दे रही है? कांग्रेस की सरकार ने किसानों को तबाह और बर्बाद किया है। वह तो कोई भी ऐसी चीज हो जाए जिससे सरकार परेशान हो, उससे खुश होते रहते हैं...

शिवराज ने आगे कहा कि चाहे देश तबाह और बर्बाद हो जाए उससे उनको चिंता नहीं है। बीजेपी का नुकसान कैसे होगा, वह बस सिर्फ यह सोचते रहते हैं।देश में अमन चैन है और शांति है और एक नए भारत का उदय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है और चारों तरफ भारत की जय जय हो रही है यह देखकर वह परेशान है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो