scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

School Closed: नोएडा में 29 और 30 दिसंबर को बंद रहेंगे नर्सरी से 12वीं तक के स्कूल, सर्दी और कोहरे के कारण प्रशासन ने किया छुट्टी का ऐलान

प्रशासन की ओर से जारी आदेश में 29 और 30 दिसंबर को गौतमबुद्धनगर में नर्सरी से लेकर 12वीं तक के स्कूलों में छुट्टी का ऐलान किया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: December 28, 2023 16:24 IST
school closed  नोएडा में 29 और 30 दिसंबर को बंद रहेंगे नर्सरी से 12वीं तक के स्कूल  सर्दी और कोहरे के कारण प्रशासन ने किया छुट्टी का ऐलान
नोएडा के सभी स्कूलों में दो दिन की छुट्टी का ऐलान किया गया है।
Advertisement

नोएडा में सर्दी और कोहरे के कारण स्कूलों में दो दिन की छुट्टी का ऐलान किया गया है। प्रशासन की ओर से जारी आदेश में 29 और 30 दिसंबर को गौतमबुद्धनगर में नर्सरी से लेकर 12वीं तक के स्कूलों में छुट्टी का ऐलान किया गया है। बता दें कि इससे पहले परिषदीय स्कूलों में 1 जनवरी से 14 जनवरी तक स्कूलों की छुट्टियों का ऐलान कर दिया गया था। अब जिलाधिकारी मनीष वर्मा की ओर से शुक्रवार और शनिवार की छुट्टी का ऐलान किया गया है। गाजियाबाद में भी 8वीं तक के स्कूलों की टाइमिंग बदल दी गई है। यह निर्देश सभी बोर्ड्स के स्कूलों के लिए जारी किया गया है।

यूपी में स्कूलों का बदला समय

यूपी सरकार ने कक्षा 1 से 8 तक के छात्रों के लिए स्कूल के समय में बदलाव किया है। राज्य में पड़ने वाली ठंड को ध्यान में रखते हुए यह बदलाव किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घने कोहरे और भीषण ठंड के कारण स्कूलों के खुलने और बंद होने समय में बदलाव किया गया है।

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार, सरकार ने आज और कल के लिए कई शहरों में स्कूलों की छुट्टियों की भी घोषणा की है। जिलाधिकारी ने अपने आदेश में कहा है कि गाजियाबाद में कक्षा 1 से 8वीं तक के छात्रों के लिए स्कूलों का समय बदल दिया गया है। नए आदेश के अनुसार, कक्षाएं सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलेंगी। मथुरा के स्कूलों का समय भी बदल दिया गया है। अब मथुरा में स्कूलों का समय सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक कर दिया गया है।

इन शहरों में स्कूलों की छुट्टियों का ऐलान

अलीगढ़ में कक्षा 1 से 12 तक के छात्रों के लिए स्कूल आज और कल बंद रहेंगे। वहीं जालौन में कक्षा 1 से 8 तक के छात्रों के लिए स्कूल 31 दिसंबर, 2023 तक बंद रहेंगे। इसके अलावा शीत लहर के कारण यूपी सरकार ने 31 दिसंबर 2023 से 14 जनवरी 2024 तक 15 दिनों के ब्रेक की घोषणा की है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो