scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

जमीन की लड़ाई में शख्स ने की भाई को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश, वायरल CCTV फुटेज देख दंग रह गए लोग

Saharanpur News: जानलेवा हमला करने के बावजूद शख्स की जान बच गई है। हालांकि बताया जा रहा है कि उसके पैर में काफी चोट लगी थी।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: March 29, 2024 19:45 IST
जमीन की लड़ाई में शख्स ने की भाई को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश  वायरल cctv फुटेज देख दंग रह गए लोग
Saharanpur Crime News: सहारनपुर की घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल (सोर्स - Social Media/X)
Advertisement

आज के वक्त में आए दिन ऐसे मामले में सामने आते हैं, जहां परिवारों के बीच जमीन-जायदाद को लेकर खूब विवाद होता है। इसके चलते कई बार बड़ी अपराधिक घटनाएं हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हुआ है, जहां जमीन विवाद में एक शख्स इतना ज्यादा बौखला गया कि उसने अपने ही भाई पर ट्रैक्टर तक चढ़ा दिया और भाभी तक पर हमला बोल दिया।

जानकारी के मुताबिक भाई-भाई के बीच जमीन विवाद को लेकर टकराव का यह मामला तिवाया गांव का है। जहां मामला तब बिगड़ गया, जब बात मरने मारने पर आ गई। दोनों ही भाईयों ने कथित तौर पर हमला करने की कोशिश की है, जिससे सारी जमीन हथियाई जा सके।

Advertisement

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक शख्स ने अपने भाई को ट्रैक्टर से न केवल टक्कर मारी बल्कि उसे कुचलने तक की कोशिश की है।

बच गई थी शख्स के जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर के नीचे आने के बावजूद शख्स की जान बच गई और वह लंगड़ाते हुए घटनास्थल से दूर जाता दिखा है। खबरें ये भी है कि झगड़े के दौरान एक वक्त जब भाी की पत्नी पीछे चल रही थी, तो उस पर भी शख्स द्वारा हमला करने की कोशिशे की गई थीं।

Advertisement

एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, तो दूसरी ओर पुलिस भी एक्टिव हो गई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद जांच शुरू कर दी है और वह वर्तमान में जारी विवाद से लेकर हत्या के प्रयासों तक की परिस्थितियों तक की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की प्लानिंग कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो