scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kanpur Lok Sabha Seat: 'रमेश अवस्थी से बहुत पुराना नाता है', जानिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर लोकसभा प्रत्याशी के लिए क्यों कही यह बात

Kanpur Lok Sabha Seat: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रमेश अवस्थी के साथ अपने संबंधों का जिक्र किया।
Written by: vivek awasthi
कानपुर | Updated: April 21, 2024 10:35 IST
kanpur lok sabha seat   रमेश अवस्थी से बहुत पुराना नाता है   जानिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर लोकसभा प्रत्याशी के लिए क्यों कही यह बात
Kanpur Lok Sabha Seat: कानपुर में लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के नामांकन जुलूस से पहले जनसभा को संबोधित करने के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य़। (Vivek Awasthi)
Advertisement

Kanpur Lok Sabha Seat: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने शनिवार को कानपुर लोकसभा सीट (Kanpur Lok Sabha Seat) से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी (Ramesh Avasthi) के नामांकन जुलूस से पहले परमट मंदिर परिसर में आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुक्त भारत और सपा बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश का संकल्प दिलाया।

डिप्टी सीएम ने सभी से दोनों हाथ उठाकर मेरा बूथ, सबसे मजबूत का नारा दिलाते हुए सबसे ज्यादा वोट लाने का वचन दिलाया। उन्होंने कहा कि सपा की साइकिल तो कानपुर में पहले ही पंक्चर हो चुकी है। इसलिए कानपुर में सपा का प्रत्याशी नहीं है और जहां तक कांग्रेस के हाथ के पंजे की बात है उसे अजय कपूर भाजपा में शामिल कर तोड़ चुके हैं।

Advertisement

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव देश को पांच साल नहीं 100 साल आगे ले जाने वाला है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के कार्यकाल में कानपुर से बुंदेलखंड तक पेयजल की सभी समस्याएं खत्म की जा चुकी हैं।

इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रमेश अवस्थी के साथ अपने संबंधों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि रमेश अवस्थी से मेरा बहुत पुराना नाता है। अवस्थी जी ने मेरे बहुत इंटरव्यू लिए हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि यहां मौजूद भीड़ को देखकर मैं कह सकता हूं कि रमेश अवस्थी पांच लाख से ज्यादा वोटों से जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि बूथ पर मौजूद कोई भी बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी और सीएम योगी से कम नहीं है।

Advertisement

वहीं रमेश अवस्थी ने भी अपनी राजनीतिक यात्रा के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आभार जताया। अवस्थी ने कहा कि मेरी राजनीतिक यात्रा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बहुत योगदान है। अपने संबोधन में रमेश अवस्थी ने कहा कि इसके लिए मैं अपने भाई डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बहुत आभार व्यक्त करता हूं।

Advertisement

डिप्टी सीएम ने कहा कि कानुपर सहित प्रदेश की जनता ने सूबे की सभी 80 सीटों पर कमल खिलाने का फैसला लिया है। यह सभी पीएम मोदी की जनहित कार्य योजनाओं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कानून-व्यवस्था का परिणाम है।

इस दौरान विधानसभा अध्य़क्ष सतीश महाना, कानपुर भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी, भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले, कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय, एमएलसी अरुण पाठक, पूर्व विधायक अजय कपूर, भाजपा के वरिष्ठ नेता सचिन अवस्थी, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील शुभम अवस्थी, भाजपा की वरिष्ठ नेता प्रेमलता कटियार समेत बीजेपी के कई दिग्गज मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो