scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Badaun Double Murder: बदायूं दोहरे हत्याकांड का आरोपी जावेद गिरफ्तार, मोबाइल बंद कर भाग गया था दिल्ली

बदायूं में दो मासूमों का गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में जावेद दो दिन से फरार चल रहा था।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: March 21, 2024 12:12 IST
badaun double murder  बदायूं दोहरे हत्याकांड का आरोपी जावेद गिरफ्तार  मोबाइल बंद कर भाग गया था दिल्ली
बदायूं दोहरे हत्याकांड के आरोपी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। (ANI)
Advertisement

बदायूं हत्याकांड में दो दिनों से फरार चल रहे आरोपी जावेद को बरेली से गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद जावेद अपना मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था। बताया जा रहा है कि जावेद दिल्ली से वापस बरेली लौटा और सरेंडर करने की फिराक में था। उसे बरेली के सैटेलाइट इलाके से बरेली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदायूं पुलिस ने इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

फिलहाल जावेद को बरेली पुलिस ने बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने जब जावेद को बस स्टैंड से गिरफ्तार किया उस समय कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया।इससे पहले पीड़ित मां ने पुलिस से जावेद का एनकाउंटर ना करने की मांग की थी। उनका कहना था कि जावेद की गिरफ्तारी से ही इस बात का खुलासा हो सकेगा कि आखिर साजिद के साथ मिलकर उसने दोनों बच्चों की हत्या क्यों की थी। बता दें कि इस हत्याकांड में शामिल जावेद के भाई साजिद का पुलिस ने घटना के कुछ समय बाद ही उस समय एनकाउंटर कर दिया जब वह पुलिस की गिरफ्त से भाग रहा था।

Advertisement

बदायूं के एसएसपी आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक जावेद की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित की गई थीं। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक आयुष के शरीर पर धारदार हथियार से किए गए 14 घाव पाए गए हैं, जो हमारे द्वारा बरामद किए गए धारदार हथियार से मेल खाते हैं। आहान पर दो घाव हैं। इनमें से एक गहरा घाव गर्दन पर मिला है।

गिरफ्तारी से पहले जावेद का जो वीडियो सामने आया है उसमें उनसे बताया है कि घटना के बाद उसके पास कई लोगों के फोन आए और बताया कि साजिद ने क्या किया है। मैं बदायूं आया था लेकिन वहां बहुत भीड़ थी। इसके बाद में दिल्ली भाग गया। अब मैं सरेंडर करने के लिए आया हूं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो