scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

त्रिपुरा असेंबली में बीजेपी MLA मोबाइल पर देख रहे थे अश्लील वीडियो, वायरल होने पर बोले गलती से चल गया

त्रिपुरा विधानसभा सत्र के दौरान BJP के एक विधायक द्वारा अपने फोन पर पॉर्न क्लिप देखे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: shruti srivastava
Updated: March 30, 2023 22:30 IST
त्रिपुरा असेंबली में बीजेपी mla मोबाइल पर देख रहे थे अश्लील वीडियो  वायरल होने पर बोले गलती से चल गया
बीजेपी विधायक जादब लाल नाथ (Photo Source: twitter/ @BJP4Tripura)
Advertisement

विधानसभा सत्र के दौरान विधायक द्वारा पॉर्न वीडियो देखे जाने का एक और मामला सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक जादब लाल नाथ पर आरोप लगा है कि उन्होंने त्रिपुरा विधानसभा सत्र के दौरान अपने मोबाइल पर पॉर्न क्लिप देखी। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ BJP विधायक का वीडियो

वायरल वीडियो त्रिपुरा विधानसभा सत्र के दौरान गुरुवार (30 मार्च) का बताया जा रहा है। वीडियो में त्रिपुरा की बागबासा विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक जादब लाल नाथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि बीजेपी विधायक जादब लाल नाथ अपनी सीट पर बैठकर मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो देख रहे हैं। जादब लाल नाथ मोबाइल फोन में वीडियो देखते कैमरे में कैद हो गए।

Advertisement

भाजपा ने मांगा स्पष्टीकरण

यह घटना तब हुई, जब विधानसभा में राज्य के बजट से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो रही थी। यह वीडियो जादब लाल नाथ के पीछे बैठे किसी शख्स ने शूट किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस समय स्पीकर और अन्य विधायक बोल रहे थे, उस समय जादब लाल नाथ अश्लील क्लिप को अपने फोन पर देख रहे हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार, BJP ने विधायक से स्पष्टीकरण मांगा है और उन्हें तलब किया है। हालांकि, जादव लाल नाथ ने अभी तक इन आरोपों का जवाब नहीं दिया है।

मैंने जानबूझकर वीडियो नहीं चलाया- जादब लाल नाथ

वहीं इस मामले पर न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए भाजपा विधायक जादब लाल नाथ ने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ। मैं अश्लील वीडियो नहीं देख रहा था। मुझे अचानक एक कॉल आया और जब मैंने उसे देखने के लिए खोला तो वीडियो चलने लगा। मैंने वीडियो को बंद करने की कोशिश की लेकिन इसे बंद करने में समय लगता है।" भाजपा विधायक ने कहा, "मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष जो भी फैसला लेंगे, मैं उसे स्वीकार करूंगा। मैंने जानबूझकर वीडियो नहीं चलाया।"

टिपरा मोथा विधायक ने की निलंबन की मांग

टिपरा मोथा पार्टी के विधायक अनिमेष देबबर्मा ने भाजपा विधायक जादव लाल नाथ के कथित तौर पर विधानसभा में अपने मोबाइल फोन पर पॉर्न वीडियो देखने पर कहा, "जब विधानसभा की कार्यवाही चल रही हो तो एक विधायक बैठकर ब्लू फिल्म देख रहा है, ऐसी घटना त्रिपुरा में पहली बार हुई है। हम इसकी निंदा करते हैं। हमने मांग की कि अध्यक्ष इसकी जांच करवाएं और अगर यह सच पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।" विपक्षी दल के नेता अनिमेष देबबर्मा ने बीजेपी विधायक को निलंबित करने की मांग की है.

Advertisement

किसी भी विधायक द्वारा विधानसभा सत्र के दौरान पॉर्न क्लिप देखने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कुछ विधायक सत्र के दौरान अश्लील वीडियो देखते हुए पकड़े जा चुके हैं। साल 2012 में कर्नाटक की बीजेपी सरकार में विधानसभा सत्र के दौरान दो मंत्रियों पर मोबाइल पर पॉर्न देखते हुए पकड़े जाने के आरोप लगे थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो