scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Tripura: विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, कहा- पहले त्रिपुरा के पुलिस स्टेशनों पर CPM का कब्जा था, अब BJP के शासन में कानून का राज

Tripura Assembly Elections 2023: पीएम मोदी ने कहा कि हमने त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया है।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: February 11, 2023 14:38 IST
tripura  विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी  कहा  पहले त्रिपुरा के पुलिस स्टेशनों पर cpm का कब्जा था  अब bjp के शासन में कानून का राज
Tripura Assembly Elections 2023: त्रिपुरा में चुनावी रैली को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फोटो सोर्स: @BJP4India)
Advertisement

Tripura Assembly Elections 2023: त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव (Tripura Assembly Elections) 16 फरवरी को होगा। इसके प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार (11 फरवरी, 2023) को त्रिपुरा के अंबासा में विजय संकल्प रैली संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस-सीपीएम पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि अब त्रिपुरा की पहचान हिंसा और पिछड़ापन नहीं हैl त्रिपुरा में पहले एक ही पार्टी को झंडा फहराने की इजाजत थी, लेकिन आज भाजपा सरकार ने त्रिपुरा को डर, भय और हिंसा से मुक्ति दी है। कांग्रेस और वामपंथियों ने त्रिपुरा को विकास के मामले में पीछे धकेल दिया था, लेकिन हमारी सरकार सिर्फ पांच सालों में ही त्रिपुरा को तेज विकास की पटरी पर ले आई है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि त्रिपुरा में एक ही शब्द सुनने को मिलता था 'चंदा'। इन्होंने तीन दशक तक चंदे के नाम पर लोगों को लूटने का लाइसेंस देकर रखा था। हमने त्रिपुरा के लोगों को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि त्रिपुरा के गरीबों, युवाओं, माताओं-बहनों, जनजातियों के लिए पार्टी ने नए लक्ष्य तय किए और पार्टी ने उन्हें पूरा करने का संकल्प लिया है… त्रिपुरा के लोगों को याद रखना है आपके एक वोट की शक्ति से त्रिपुरा वामपंथ के कुशासन से मुक्त हुआ है।

Advertisement

हमारी सरकार त्रिपुरा को त्रि-शक्ति से बढ़ा रही है: PM MODI

पीएम मोदी ने कहा कि त्रिपुरा पर मां त्रिपुर सुंदरी का आशीर्वाद है। हमारी सरकार त्रिपुरा को त्रि-शक्ति से बढ़ा रही है, वो शक्ति है- आवास, आरोग्य और आमदनी। आवास, आरोग्य और आमदनी त्रिपुरा के लोगों का जीवन आसान बना रही है। मोदी ने कहा कि पहले त्रिपुरा में केवल वामपंथी कैडर को ही सरकारी योजनाओं का लाभ मिलता था, लेकिन अब हर नागरिक को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। पहले त्रिपुरा के पुलिस स्टेशनों पर सीपीएम कैडर का कब्जा था, लेकिन अब भाजपा के शासन में राज्य में कानून का राज है। अब राज्य में महिला सशक्तिकरण है और लोगों के लिए जीवनयापन करना आसान हो गया है।

'कुशासन के पुराने खिलाड़ियों ने हाथ मिला लिया है'

पीएम मोदी ने त्रिपुरा के लोगों से बीजेपी के लिए वोट करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओर वामपंथी गरीब से केवल विश्वासघात करना जानते हैं। वो गरीब को कभी किसी चिंता से मुक्त नहीं कर सकते। भाजपा आपकी सेवक की तरह, आपके सच्चे साथी की तरह…आपकी हर चिंता दूर करने का काम दिन रात मेहनत कर के कर रही है। कांग्रेस और लेफ्ट के लोग छल-कपट में जुटे हैं, कुशासन के पुराने खिलाड़ियों ने हाथ मिला लिया है। इनको जाने वाला एक-एक वोट त्रिपुरा को पीछे धकेल देगा। इसलिए आपको केवल कमल के सामने वाला बटन दबाना है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प पत्र यह साबित करता है कि भाजपा वही करती है जो आप चाहते हैं और हम वही करते हैं जो आपकी प्राथमिकता होती है, जो आपकी जरूरत होती है। हमने अपने संकल्प पत्र में नए लक्ष्य के साथ नए कदम उठाने का फैसला लिया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो