scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Tripura Assembly Election: जिन कम्युनिस्टों ने सैकड़ों कांग्रेसियों को मार दिया आज उन्हीं के साथ ये ILU-ILU कर रहे, त्रिपुरा में बोले अमित शाह

Tripura Assembly Election: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करके सीपीआई (एम) ने साबित कर दिया कि वे चुनाव हारने जा रहे हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: February 12, 2023 14:50 IST
tripura assembly election  जिन कम्युनिस्टों ने सैकड़ों कांग्रेसियों को मार दिया आज उन्हीं के साथ ये ilu ilu कर रहे  त्रिपुरा में बोले अमित शाह
Tripura Assembly Election: त्रिपुरा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना। (फोटो सोर्स: ANI)
Advertisement

Tripura Assembly Election: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार (12 फरवरी, 2023) को त्रिपुरा के चांदीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने वाम मोर्चा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि वाम और कांग्रेस का गठबंधन हो गया है। गठबंधन करते ही वाम ने ये स्वीकार कर लिया कि वे भाजपा से अकेले नहीं लड़ सकते। शाह तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की बात ही क्या करनी, जिन कम्युनिस्टों ने सैकड़ो कांग्रेसियों को मार दिया आज उन्हीं के साथ ये इलू इलू कर रहे हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करके सीपीआई (एम) ने साबित कर दिया कि वे चुनाव हारने जा रहे हैं। वे अकेले भाजपा का सामना नहीं कर सकते थे। शाह ने कहा कि कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए, उन्होंने सीपीआई (एम) के साथ गठबंधन किया, जिसने उनके कई सदस्यों को मार डाला। उन्होंने टिपरा मोधा को भी मोहरा बनाया है।

Advertisement

त्रिपुरा के विकास को लेकर अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और माकपा ने त्रिपुरा के लिए कुछ नहीं किया। भाजपा के शासन में त्रिपुरा में विकास हुआ। हमने सबके विकास के लिए काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सीपीआई (एम) ने आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया और अब आदिवासियों के लिए वोट पाने के लिए उन्होंने एक आदिवासी सीएम चेहरे को चुना है।

शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने आपको स्वास्थ्य बीमा देने का काम किया। सभी घरों में पीने का पानी पहुंचाया. गैस सिलेंडर पहुंचाया, शौचालय बनाने का काम किया और फ्री में अन्न देने का काम किया। अगर सबको सम्मान अधिकार देने का काम किया तो मोदी सरकार के नेतृत्व में माणिक साहा सरकार ने किया।

Advertisement

अमित शाह का एक सप्ताह में राज्य का यह दूसरा दौरा

अमित शाह का यह एक सप्ताह में राज्य का दूसरा दौरा है। उन्होंने 6 फरवरी को दक्षिणी त्रिपुरा के खोवाई जिले और संतिरबाजार में दो चुनावी रैलियों को संबोधित किया था। उस दौरान गृह मंत्री ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था। शाह ने कहा था कि कम्युनिस्ट, कांग्रेस और मोथा पार्टी तीनों मिले हुए हैं। कांग्रेस और कम्युनिस्ट तो सामने से मिले हैं, लेकिन मोथा टेबल के नीचे से इनसे मिली हुई है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो